कृषि बिल को लेकर बोले सिंधिया, 70 साल बाद किसानों को मिलने जा रही आजादी, विपक्षी कर रहे गुमराह | Scindia said about the agricultural bill, 70 years after the farmers are going to get freedom,

कृषि बिल को लेकर बोले सिंधिया, 70 साल बाद किसानों को मिलने जा रही आजादी, विपक्षी कर रहे गुमराह

कृषि बिल को लेकर बोले सिंधिया, 70 साल बाद किसानों को मिलने जा रही आजादी, विपक्षी कर रहे गुमराह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 25, 2020/5:13 am IST

भोपाल। केंद्रीय कृषि बिल को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि यह बहुत ही अग्रणी कदम किसानों के लिए मोदी जी ने उठाया है, 70 साल के बाद किसानों को आजादी मिलने जा रही है। राजनीतिक दल किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, समर्थन मूल्य आगे भी लागू रहेगा।

ये भी पढ़ें: गौरेला और पेन्ड्रा नगर पंचायत को मिला नगर पालिका का दर्जा, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा

बता दें कि आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती है, इस अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। वहीं महा जनसंपर्क अभियान को लेकर सिंधिया ने कहा कि जनसंपर्क मानवता को लेकर महत्वपूर्ण अंग है, जनता के साथ मिलकर काम कर अभिलाषा पर खरे उतरना ही बीजेपी का सिद्धांत है। इस दौरान मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, मध्यप्रदेश-छत्ती…

बता दें कि कृषि सुधार संबंधित 3 बिल केंद्र सरकार ने पास किया है जिसे​ विपक्ष केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहा है, और इस बिल से मंडी व्यवस्था के नष्ट होने का आरोप लगा रहे हैं। विपक्षी दलों को आरोप है कि इससे उद्योगपतियों को लाभ होगा, वहीं सत्ता पक्ष का कहना है कि किसानों को अपनी फसल बेचने का एक अतिरिक्त विकल्प मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता को एनसीबी का …