क्रिकेट मैदान पर बोले सिंधिया- राजनीति में खेल जरूरी है | Scindia said on the cricket ground Sports is important in politics

क्रिकेट मैदान पर बोले सिंधिया- राजनीति में खेल जरूरी है

क्रिकेट मैदान पर बोले सिंधिया- राजनीति में खेल जरूरी है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 12, 2019/9:01 am IST

मुरैना । जिले के करुआ गांव में क्रिकेट मैदान का उद्घाटन करने पहुचे कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है। सिंधिया ने हाल ही में कई मुद्दों पर मध्यप्रदेश में सरकार को घेरा है। माना जा रहा है कि सिंधिया अपनी पार्टी और प्रदेश के कई बड़े नेताओं से नाराज हैं।

ये भी पढ़ें- सिमी का फरार आतंकी अजहर हैदराबाद में गिरफ्तार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में…

जिस तरह से पहले मुख्यमंत्री की दौड़ ओर फिर प्रदेश अध्यक्ष के किये नाम आने के बाद भी उन्हें जिम्मेदारी नही सौंपी गई, उसके बाद अब वो खुल कर सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

ये भी पढ़ें- टाइगर प्रोजेक्ट क्षेत्र में अवैध कटाई मामला, रेंजर, डिप्टी रेंजर औ…

इसी क्रम में आज जब उनसे उनके बयानों पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो खेल के मैदान में राजनीति नहीं करते पर राजनीति में खेल जरूरी है। हाल के बयानों को देख जाए तो सिंधिया ने इशारों इशारों में बता दिया कि वो इस समय राजनीति में जमकर खेल रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZwtoShT3DE4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>