सीलिंग का गुस्सा, विरोध करने पर कारोबारियों पर लाठीचार्ज, कई के सिर फूटे.. देखें वीडियो | Sealing anger, lathi charge on the protesters, many heads shattered .. View Video

सीलिंग का गुस्सा, विरोध करने पर कारोबारियों पर लाठीचार्ज, कई के सिर फूटे.. देखें वीडियो

सीलिंग का गुस्सा, विरोध करने पर कारोबारियों पर लाठीचार्ज, कई के सिर फूटे.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 13, 2019/11:25 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के मायापुरी में सीलिंग की कार्रवाई का विरोध कर रहे व्यापारियों पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज और पथराव कर दिया। कार्रवाई में कई कारोबारियों को चोटें आई हैं। दरअसल सीलिंग करने आई टीम को लोगों का भारी विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने विरोध जताते हुए टीम को पहले पथराव किया उन्हें दौड़ाया। पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए उनपर लाठीचार्ज कर दिया जिसमें कई घायल भी हुए हैं।

पढ़ें- मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा- 69 साल तक अन्याय करने के बाद आज ‘न्या…

घटना गुरुवार लाजपत नगर-4 की बताई जा रही है, जहां ओल्ड डबल स्टोरी में सीलिंग की कार्रवाई के दौरान लाठीचार्ज में छह कारोबारी घायल हो गए, वहीं इसके एक दिन बाद डीसीपी साउथ ईस्ट ने लाठीचार्ज के आदेश से इनकार कर दिया।

पढ़ें- मुजफ्फरपुर में मुलायम सिंह पर जमकर बरसी जयाप्रदा, आजम खान को बताया ..

उनकी माने तो न तो लाठीचार्ज के ऑर्डर दिए और न ही लाठीचार्ज किया गया। पुलिस ने भीड़ हटाने सिर्फ हलका बल प्रयोग किया था। बतादें एनजीटी के आदेश पर प्रदूषण फैलाने वाली फैक्ट्रियों पर सीलिंग की कार्रवाई जारी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को शेयर कर पुलिस लाठीचार्ज का विरोध किया है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>अपने ही व्यापारियों को इस तरह पीटना बेहद शर्मनाक है<br><br>व्यापारियों ने हमेशा धन और वोट से भाजपा का साथ दिया। बदले में भाजपा ने उनकी दुकानें सील की और उनको लाठियों से पीटा। चुनाव में भी व्यापारियों पर इतना बर्बर लाठी चार्ज? भाजपा साफ़ कह रही है- नहीं चाहिए भाजपा को व्यापारियों का साथ <a href=”https://t.co/irVwvymdX8″>https://t.co/irVwvymdX8</a></p>&mdash; Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) <a href=”https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1117007068521746432?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 13, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>