SECL महाप्रबंधक ने विधायक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कार्रवाई की मांग | SECL general manager lodges complaint against MLA

SECL महाप्रबंधक ने विधायक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कार्रवाई की मांग

SECL महाप्रबंधक ने विधायक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 10, 2020/8:39 am IST

चिरमिरी। मनेन्द्रगढ़ के कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के खिलाफ पोड़ी थाने में शिकायत की गई है। एसईसीएल के जीएम घनश्याम सिंह और सुरक्षा प्रहरी ने ये शिकायत की है। जीएम के घर मे घुसकर जबरन पाइप लाइन काटने और अशोभनीय प्रदर्शन का ये पूरा मामला है।  विधायक ने समर्थकों के साथ किया था प्रदर्शन।

पढ़ें- सीएम निवास में अहम बैठक, मुख्यमंत्री बघेल ने की मनरेगा कार्यों की समीक्षा

आपको बता दे कि थाने में दिए गए शिकायत पत्र में लिखा हैं की दिनांक 8 सितंबर को स्थानीय विधायक, डॉ. विनय जायसवाल ने मेरे स्थानीय निवास में जल आपूर्ति व्यवस्था की पाइप लाइन में तोड़-फोड़ किया गया तथा मेरी अनुपस्थिति में मेरे आवास के गेट पर उनके लगभग 50 समर्थकों के साथ नारेबाजी की गई।

पढ़ें- आज रात 12 बजे से 5 दिन के लिए इस शहर में लॉकडाउन, आ…

इसके पश्चात स्थानीय विधायक अपने समर्थकों के साथ मेरे कार्यालय में आए, मुझसे कुरासिया के विभिन्न कालोनीयों में जल प्रदाय पर चर्चा हुई। इस पर जब मैने महाप्रबंधक आवास में की गई उपरोक्त कृत की भर्त्सना किया तो उन्होने कहा कि मेरा यह कार्य सही है।

पढ़ें- भारत की संप्रभुता से कोई समझौता नहीं, अंबाला से राज…

डॉ विनय जायसवाल, विधायक के इस कृत से हम लोक सेवक आहत हुए हैं एवं ऐसे में हमारी कार्यक्षमता पर ऋणात्मक प्रभाव पडता है। इस घटना की प्राथमिकी दर्ज करते हुए उचित कार्रवाई की जाए।

 
Flowers