सांसद विजय बघेल के अनशन का दूसरा दिन, गिरफ्तार बीजेपी नेताओं की रिहाई की कर रहे हैं मांग | Second day of fasting of MP Vijay Baghel Demand for the release of arrested BJP leaders

सांसद विजय बघेल के अनशन का दूसरा दिन, गिरफ्तार बीजेपी नेताओं की रिहाई की कर रहे हैं मांग

सांसद विजय बघेल के अनशन का दूसरा दिन, गिरफ्तार बीजेपी नेताओं की रिहाई की कर रहे हैं मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : October 15, 2020/5:36 am IST

दुर्ग। सांसद विजय बघेल का अनशन दूसरे दिन भी जारी है। सांसद बघेल कल से अन्न जल त्यागकर अनशन पर बैठे हैं।

ये भी पढ़ें- महबूबा मुफ्ती का संघर्ष करने का संकल्प, आवास पर कार्यकर्ताओं का तां…

देर रात जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने सांसद विजय बघेल को मनाने की भरसक कोशिश की, लेकिन बघेल ने अनशन खत्म नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- जयपुर सोना तस्करी मामले में एनआईए ने दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार भाजपा नेताओं के  बिना शर्त रिहाई पर सांसद विजय बघेल अड़े हुए हैं। अनशन पर बैठे सांसद का दो बार स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है। आज अनशन स्थल पर भाजपा संगठन के बड़े नेताओं के पहुंचने की चर्चाएं गर्म हैं। बता दें कि सांसद बघेल पुलिस के द्वारा बनाये गए अस्थाई जेल में ही बैठे हुए हैं, विजय बघेल के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: #IBC24AgainstDrugs: ब्रॉउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, नशीली दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर्स संचाल…

गौरतलब है कि पाटन भाजपा के तीन नेताओं की गिरफ्तारी के बाद हंगामा शुरू हो गया है। गिरफ्तारी से नाराज दुर्ग के सांसद विजय बघेल आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ गिरफ्तारी दी है, 4 अगस्त को बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता सरकारी शराब दुकान के खुलने का विरोध कर रहे थे। भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शराब दुकान के सामने मौजूद थे तभी एक वाहन में शराब भरकर दुकान में पहुंचा। नाराज प्रदर्शनकारियों ने वाहन पर हल्ला बोल दिया। पुलिस को शिकायत मिली की करीब 7 पेटी शराब इस भगदड़ में लोगों ने लूट ली हैं।

ये भी पढ़ें: अमित जोगी ने कहा, नामांकन रद्द करने का दुस्साहस करने पर पूरी चुनाव …

मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया। जिनमें से 7 लोगों ने अग्रिम जमानत ले ली, 3 को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और एक आरोपी फरार है। इस गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन पाटन क्षेत्र में किया जा रहा है जिसका नेतृत्व सांसद विजय बघेल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमितों की मानसिक परेशानी दूर करने के लिए प्रशिक्षित काउं…