सुपेबेड़ा में थम नहीं रहा मौत का सिलसिला, बीते 15 दिनों में दूसरी मौत, किडनी मरीजों मेें भय का माहौल | Second death in Supebera in last 15 days, fear in kidney patients

सुपेबेड़ा में थम नहीं रहा मौत का सिलसिला, बीते 15 दिनों में दूसरी मौत, किडनी मरीजों मेें भय का माहौल

सुपेबेड़ा में थम नहीं रहा मौत का सिलसिला, बीते 15 दिनों में दूसरी मौत, किडनी मरीजों मेें भय का माहौल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 16, 2019/3:40 am IST

सुपेबेड़ा, गरियाबंद। 15 दिन में दूसरी मौत ने सुपेबेड़ा गांव को हिला कर रख दिया है अभी 15 दिन पहले ही किडनी की बीमारी से पूर्व सरपंच पुरंधर पुरैना की मौत हुई थी और अब 60 साल के अकालु मसरा मौत की आगोश में समा गया।

पढ़ें- बालाकोट में फिर एक्टीव हो रहे जैश-ए-मोहम्मद के शिविर, 45-50 आतंकियो…

साल 2005 से अकालु किडनी की बीमारी से जूझ रहा था इलाज के लिए उसने रायपुर समेत ओडिशा के भी कई अस्पतालों में प्रयास किया लेकिन किडनी की बीमारी ठीक नहीं हो पाई और फिर हुई इस मौत ने पूरे गांव को फिर से दहशत में डाल दिया है। क्योंकि गांव के लगभग हर घर से कोई ना कोई इस बीमारी से पीड़ित जरूर है। ऐसे में अकालु की मौत से हर परिवार इसलिए भी डरा है कि कहीं अगली बारी उनके परिवार के किसी सदस्य की तो नहीं।

पढ़ें- कर्मचारियों को PM मोदी का दीवाली गिफ्ट, शुरू किया PF एकाउंट में पैसे जमा करना…

एक-एक कर मर रहे सुपेबेड़ा के लोग पिछली सरकार के बाद इस सरकार से भी कई बार गुहार लगा चुके हैं मगर मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां बीते 15 दिनों में हुई दूसरी मौत ने सभी को एक बार फिर इस बारे में सोचने को विवश कर दिया है कि आखिर मौतों का सिलसिला थम क्यों नहीं रहा। 2 अक्टूबर को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सुपेबेड़ा पहुंचे थे। ग्रामीणों को गांव में डॉक्टर की सौगात देकर गए थे मगर उनकी घोषणा पूरी हो पाती उसके पहले एक और जान चली गई।

पढ़ें- मृत बेटी को दफनाने श्मशान पहुंचे पिता को मटकी में मिली बच्ची, दो दि…

आबकारी का अरबपति अफसर, 300 करोड़ की संपति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qg64xsAA4gw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers