12 घंटे के भीतर मालगाड़ी के डिब्बे डिरेल होने की दूसरी घटना, कई ट्रेनों को आउटर में रोका गया, यात्री परेशान | Second incident of goods train cancellation within 12 hours

12 घंटे के भीतर मालगाड़ी के डिब्बे डिरेल होने की दूसरी घटना, कई ट्रेनों को आउटर में रोका गया, यात्री परेशान

12 घंटे के भीतर मालगाड़ी के डिब्बे डिरेल होने की दूसरी घटना, कई ट्रेनों को आउटर में रोका गया, यात्री परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 3, 2019/10:06 am IST

जांजगीर। बिहार में सीमांचल एक्सप्रेस की बोगियों पटरी से उतरने की घटना के बाद छत्तीसगढ़ में जांजगीर जिले में मालगाड़ी की चार डिब्बे डिरेल हो गई। ट्रैक पर तीन घंटे से मरम्मत काम जारी है। हादसे के बाद से कई ट्रेनों को आउटर में रोका गया है। कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं, जिसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पढ़ें-10 और 24 फरवरी को कई ट्रेनों का परिचालन रहेगा प्रभावित, बिलासपुर-रायपुर और गोंदिया की बीच चल रहा …

आपको बतादें जेठा स्टेशन के पास अहमदाबाद एक्सप्रेस 3 घण्टे से खड़ी है, जिससे यात्री हलाकान हैं, बताया जा रहा है कि कोरबा से कोयला भरकर चाम्पा की ओर मालगाड़ी आ रही थी, जिसकी 4 वैगन पटरी से उतर गए। जिसमें से 2 वैगन पटरी से नीचे गिर गए। हादसे के बाद कोरबा रूट पूरी तरह से बन्द रहा। रायगढ़-चाम्पा-हावड़ा रूट पर भी यात्री ट्रेनें प्रभावित रहीं। गौरतलब है कि शनिवार शाम भी चाम्पा के यार्ड के पास मालगाड़ी के चार पहिए पटरी से उतरे थे। चाम्पा स्टेशन के आगे उसी कोरबा रूट पर 12 घण्टे के भीतर मालगाड़ी के डिब्बे बे-पटरी होने की ये दूसरी घटना है।

 
Flowers