नीतीश कैबिनेट के दूसरे मंत्री की कोरोना से मौत, सीएम ने जताया शोक | Second Nitish cabinet minister dies of corona

नीतीश कैबिनेट के दूसरे मंत्री की कोरोना से मौत, सीएम ने जताया शोक

नीतीश कैबिनेट के दूसरे मंत्री की कोरोना से मौत, सीएम ने जताया शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 16, 2020/6:00 am IST

पटना। नीतीश कुमार सरकार में पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत का निधन हो गया है। उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) हुआ था, कुछ दिन पहले ही पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक, उनकी तबीयत को देखते हुए सांस की तकलीफ के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

पढ़ें- आज आएंगे NEET के रिजल्ट, ऐसे देख सकेंगे नतीजे.. देखिए

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे। कैबिनेट में मेरे सहयोगी और एक कुशल प्रशासक थे। उनके असामयिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से दुख पहुंचा है। उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।

पढ़ें- मनुआभान टेकरी गैंगरेप और मर्डर केस अब CBI के पा..

हाल ही में प्रदेश सरकार के एक और मंत्री विनोद सिंह का भी निधन हुआ था। अब नीतीश कैबिनेट के दूसरे साथी कामत की मौत कोरोना वायरस से हो गई। कोविड-19 के लिए वर्तमान में लागू दिशा-निर्देश के तहत राजकीय सम्मान के साथ मंत्री कपिलदेव कामत का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पढ़ें- MP उपचुनाव में तैनात होंगे छत्तीसगढ़ के जवान, 10 कंपनियां होंगी रवाना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजनों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।