ग्वालियर से राहत भरी खबर, कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की दूसरी रिपोर्ट आई निगेटिव, DRDO ने की पुष्टि | Second Report of patient Covid 19 positive become negative

ग्वालियर से राहत भरी खबर, कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की दूसरी रिपोर्ट आई निगेटिव, DRDO ने की पुष्टि

ग्वालियर से राहत भरी खबर, कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की दूसरी रिपोर्ट आई निगेटिव, DRDO ने की पुष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 28, 2020/1:52 pm IST

ग्वालियर: शहर में आज एक नए कोविड 19 पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई थी, लेकिन राहत की बात ये है कि दूसरी रिपोर्ट में संक्रमित मरीज की रिपोर्ट निगेटिपव आई है। इसके बाद युवक को आईसोलेशन में रखा गया था। बताया जा रहा है मरीज की निगेटिव रिपोर्ट की डीआरडीओ ने पुष्टि की है। बता दें कि स्वास्थ्य विभाग अभी भी मरीज को 14 अप्रैल तक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

Read More: व्यापारियों की सहायता के लिए रायपुर में बनाया गया कंट्रोल रूम, सामान की सप्लाई में अधिकारी करेंगे मदद

गौरतलब है कि सीएमएचओ डॉ. एसके वर्मा ने बताया था कि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय को आज 9 लोगों की जांच रिपोर्ट मिली है, इसमें एक मरीज पॉजिटिव और आठ मरीजों की निगेटिव रिपोर्ट आई है। सीएमएचओ डॉ. वर्मा ने बताया है कि कोरोना पॉजिटिव मरीज को आइसोलेट किया गया है और डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। बाद अब जिले में कोरोना मरीजों की संख्या दो हो गई है। फिलहाल ये नहीं पता लग सका है कि दूसरा पॉजिटिव मरीज कैसे कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ है।

Read More: बस्तर पुलिस की सराहनीय पहल, गांव में कैंप लगाकर परिवारों को बांटा राशन

स्वास्थ्य मंत्रालय से जारी आंकड़ों के अनुसार मध्यप्रदेश में कुल 30 मरीजों की पुष्टि हुई है और ग्वालियर में एक और संक्रमित मरीज मिलने के बाद संख्या 31 हो गई है। वहीं, दो और लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कुबूल, पूरी सांसद निधि को देने के बाद भी क्यों सोनिया गांधी के लिए ऐसा कह रहे लोग

 
Flowers