संत के खिलाफ धारा 377 का मामला दर्ज, जिसका कर रहा था शोषण उसे ही फंसाने किया था ड्रामा | Section 377 case registered against saintThe person who was exploiting did the drama

संत के खिलाफ धारा 377 का मामला दर्ज, जिसका कर रहा था शोषण उसे ही फंसाने किया था ड्रामा

संत के खिलाफ धारा 377 का मामला दर्ज, जिसका कर रहा था शोषण उसे ही फंसाने किया था ड्रामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 5, 2019/9:58 am IST

उज्जैन। महाकाल की नगरी में सावन के महीने में ज्यादातर संत-महात्मा साधना में लीन रहते हैं। इससे उलट संत रामेश्वर नाथ ने उज्जैन के निजी अस्पताल में जोरदार हंगामा किया था। संत रामेश्वर नाथ ने खुद पर हमले का आरोप लगाते हुए अस्पताल के आईसीयू में तोड़फोड़ कर दी थी।

ये भी पढ़ें-  मिलावटखोरों पर कार्रवाई जारी, 7 टेंकर दूध के साथ नकली दूध बनाने वाल…

संत ने ड्राइवर पर हमले का आरोप लगाते हुए गुरुनानक अस्पताल के आईसीयू में जमकर बवाल किया था। इस मामले में अब नया खुलासा हुआ है। जिस ड्राइवर पर संत ने हमले का आरोप लगाया है, उसी ड्राइवर ने संत पर दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। ड्राइवर की शिकायत पर महामंडलेवर रामेश्वरनाथ पर धारा 377 का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- गुफा बडला की टेकरी पर बना कमरा ढहा, मलबे में 8 लोग दबे, 2 की मौत, 2…

संत रामेश्वरनाथ ने को देर रात घायल अवस्था में गुरुनानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संत के हंगामे के बीच अस्पताल प्रबंधन में पुलिस को बुला लिया । पुलिस ने संत को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया । तराना थाना पुलिस ने आरोपी संत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। संत रामेश्वरनाथ पर धारा 377 का मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि संत रामेश्वरनाथ ने खुद को जख्मी कर अस्पताल में भर्ती हो गया था। आरोप संत ने ड्राइवर पर हमला करने का आरोप लगाया था। आरोपी ड्राइवर के साथ लंबे से समय से शारीरिक शोषण कर रहा था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/lkMWM381rro” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers