मुंबई समेत कई शहरों में सुरक्षा बढ़ाई गई, दिल्ली मेट्रो नेटवर्क में रेड अलर्ट | Security increased in many cities including Mumbai, Red Alert in Delhi Metro network

मुंबई समेत कई शहरों में सुरक्षा बढ़ाई गई, दिल्ली मेट्रो नेटवर्क में रेड अलर्ट

मुंबई समेत कई शहरों में सुरक्षा बढ़ाई गई, दिल्ली मेट्रो नेटवर्क में रेड अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 28, 2019/10:38 am IST

मुंबई। जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर भारत की तरफ से एयर स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है। पाकिस्तान की हरकतों से निपटने के लिए मुंबई मेट्रो को अलर्ट किया गया है। इसके साथ मुंबई मेट्रो की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। भारत की कार्रवाई की बाद से वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

भारत-पाक के बीच तनाव खत्म होने की उम्मीद:राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

पाकिस्तान की तरफ से LoC पर जारी गोलीबारी के बीच बुधवार को पाकिस्तानी लड़ाकू विमान ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन किया। सीमा में उसके 2 विमान घुस आए और पाक की ओर से इस हरकत के बाद कई जम्मू-कश्मीर और पंजाब के एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही भी रोक दी गई थी। पाकिस्तान सीमा से सटा होने की वजह से गुजरात बॉर्डर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ गुजरात की जल, थल और वायु तीनों सेनाओं को अलर्ट किया गया है।

दिल्ली में भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस के जवान हथियारों से लैस हैं। दिल्ली में सभी वाहनों की कड़ी निगरानी की जा रही है। सिंधु बॉर्डर पर पंजाब और जम्मू कश्मीर से आने वाली सभी गाड़ियों को चेकिंग के बाद ही दिल्ली में जाने की इजाजत दी जा रही है।दिल्ली मेट्रो को भी रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।