ताज होटल को उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन, बढ़ाई गई सुरक्षा | Security tightened outside Taj Hotel & nearby areas after a threat call was received

ताज होटल को उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन, बढ़ाई गई सुरक्षा

ताज होटल को उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन, बढ़ाई गई सुरक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 30, 2020/4:28 am IST

मुंबई, महाराष्ट्र। मुंबई स्थित ताज होटल को बम से उड़ाने का धमकी भरा फोन आने के बाद होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ये फोन पाकिस्तान से ताज होटल में आया है।

पढ़ें- पूर्व DGP डीके पांडेय के खिलाफ बहू ने दर्ज करवाया मामला, कहा- समलैं.

फोन पर शख्स ने कहा, “कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुआ आतंकी हमला सभी ने देखा। अब ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा.” इस फोन कॉल के बाद होटल की सुरक्षा में स्पेशल गार्ड तैनात कर दिए गए है। होटल के पास चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। 

रातभर मुंबई पुलिस और होटल स्टाफ ने मिलकर सुरक्षा का मुआयना किया। यहां आने वाले गेस्ट और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। इसके अलावा दक्षिण मुंबई में पुलिस नाकाबंदी बढ़ा दी है।

पढ़ें- शादी से एक दिन पहले युवक के मोबाइल पर आई होने वाली दुल्हन की न्यूड …

गौरतलब है कि 26 नवंबर, 2008 को मुंबई में आतंकी हमला हुआ था। करीब 60 घंटे चले इस हमले में 166 से अधिक लोग मारे गए थे और 300 से अधिक लोग जख्मी हो गए थे।

पढ़ें- अंधविश्वास: मौत को मात देने इस युवती को गोबर से ढका, आखिरकार दो लोग…

मरने वालों में 28 विदेशी नागरिक भी शामिल थे। इस हमले ने पूरे देश को झकझोर दिया था और भारत और पाकिस्तान युद्ध की कगार पर आ गए थे।