सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही इस मशहूर अभिनेत्री की तस्वीरें, आप भी देखिए | See photos of this famous actress getting viral on social media, see you too

सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही इस मशहूर अभिनेत्री की तस्वीरें, आप भी देखिए

सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही इस मशहूर अभिनेत्री की तस्वीरें, आप भी देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:10 am IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में इन दिनों नागार्जुन की बहू और साउथ फिल्म इंडिस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की कुछ तस्वीरें छाई हुई है। सामंथा की शादी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में हुई थी। चैतन्य और सामंथा के बीच एक फिल्म में साथ काम करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं।

read more : FILM REVIEW: ”SAAHO” को सहो….कब खत्म होगी! ओवरडोज एक्शन पर फीकी कहानी है…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा की नेट वर्थ 356 करोड़ रुपए है। आज करोड़ों में मालकिन सामंथा के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें पैसों के लिए पार्ट टाइम नौकरी करनी पड़ती थी और उन्हीं पैसों से उनका घर चलता था।

read more : फिल्म ‘द जोया फैक्टर’का कॉमेडी-इमोशन-रोमांस से भरपूर ट्रेलर रिलीज, …

बता दें, बचपन से ही अभिनेत्री को ग्लैमर की दुनिया का शौक चढ़ा था। घर के हालत भले ही ठीक नहीं थे लेकिन सामंथा ने मॉडलिंग के क्षेत्र में जाना मुनासिब समझा, लेकिन इस दौरान वह घर का खर्च चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब भी करती थीं। देखिए सामंथा की वे तस्वीरें जो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

read more : एक्शन से भरपूर फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में ऋतिक रोशन और …

बता दें, सामंथा और नागा चैतन्य ने कुछ समय तक डेटिंग की जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया।

 

<iframe width=”949″ height=”534″ src=”https://www.youtube.com/embed/E3PZorFZqoQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers