सिर पर साफा, हाथ में बंदूक लिए दुल्हन चढ़ी घोड़ी.. देखिए अनोखी शादी | See unique wedding Indore , Dulhan riding on horse

सिर पर साफा, हाथ में बंदूक लिए दुल्हन चढ़ी घोड़ी.. देखिए अनोखी शादी

सिर पर साफा, हाथ में बंदूक लिए दुल्हन चढ़ी घोड़ी.. देखिए अनोखी शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 22, 2019/10:09 am IST

इंदौर। आपने दूल्हों को तो घोड़ी पर चढ़कर दुल्हन के द्वार पर पहुंचते देखा होगा, लेकिन अब हम आपको इंदौर की एक अनोखी शादी दिखाने जा रहे हैं, जहां दुल्हन घोड़ी पर चढ़कर पहुंची है। इंदौर के शर्मा परिवार ने राजस्थानी परंपरा को निभाते हुए अपनी का बाना एक अलग अंदाज में निकाला। जिसमें दुल्हन पूजा शर्मा हाथ में बंदूक लेकर घोड़ी पर बैठी।

पढ़ें-कांग्रेस विधायक का रेत माफिया के साथ पंचायत.. वीडियो वायरल

परदेशीपुरा के रहने वाले शर्मा परिवार में बेटी की शादी है। पूजा के पिता अशोक शर्मा ने अपनी बेटी की ख्वाहिश को पूरा करते हुए उसे घोड़ी पर बिठाया और उसके हाथ में बंदूक भी थमा दी। पूजा पेशे से इंटीरियर डिजाइनर और आर्टिस्ट है। इस कार्यक्रम में शामिल हुईं महिलाओं ने गुलाबी साफा बांधा हुआ था और हर कोई शादी के जश्न में खोया हुआ था। शर्मा परिवार के मुताबिक हम अपनी बेटी को बेटे से कम नहीं मानते हैं और ये परंपरा सदियों से चली आ रही है। पूजा के मुताबिक बहुत कम परिवार अपनी बेटियों को बेटे की तरह रखते हैं। हम समाज को एक मिसाल पेश करना चाहते हैं कि बेटी है तो कल है।

 

 

 
Flowers