सनी लियॉन की फिल्म देखकर पत्नी से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, कोर्ट ने दिए FIR के निर्देश | Seeing Sunny Leone's movie, Make unnatural sex with wife Court orders FIR

सनी लियॉन की फिल्म देखकर पत्नी से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, कोर्ट ने दिए FIR के निर्देश

सनी लियॉन की फिल्म देखकर पत्नी से बनाता था अप्राकृतिक यौन संबंध, कोर्ट ने दिए FIR के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 1, 2019/10:31 am IST

इंदौर। सनी लियॉन की पोर्न फिल्म दिखाकर अपनी पत्नी सें जबरन संबंध बनाने वाले पति को सबक सिखाने के लिए इंदौर जिला कोर्ट ने पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए है। पीड़िता ने शिकायत की थी कि उसका पति उसकी इच्छा के विपरीत गलत तरीके से संबंध बनाता था। ये सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा था।

ये भी पढ़ें- आंगनवाड़ी का पोषण आहार बाजार में बेचने पर क्लर्क और चौकीदार निलंबित, महिला बाल

पीड़ित पत्नी को इसकी वजह से कई शारीरिक तकलीफें भी शुरू हो गई थी । बदनामी के डर उसने इस मामले की शिकायत अब तक किसी से नहीं की थी। हाल ही एक महिला सशक्तीकरण पर आधारित कार्यशाला के दौरान उसे कई जानकारियों मिली,इससे उसकी हिम्मत बढ़ी। पीड़ित पत्नी ने इसके खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर किया था।

ये भी पढ़ें- जोमैटो डिलेवरी कैंसिल विवाद में पुलिस करेगी यूजर्स के खिलाफ कार्रवाई, धार्मिक

कोर्ट इस मामले की जांच के आदेश महिला बाल विकास विभाग को सौंपे थे। महिला बाल विकास विभाग ने पीड़िता की सभी शिकायतों को सही पाया । महिला बालल विकास की रिपोर्ट के आधार पर जिला न्यायालय ने पुलिस को आरोपी पति विशाल खेडेगर के साथ ससुराल के लोगों के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज करने के लिए निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- सरकारी अस्ताल पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष के समक्ष नारेबाजी, जूनियर डॉक्टर्स ने किया NMC बिल का विरोध

हालाकि,पीड़िता ने दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर इसकी शिकायत पहले महिला थाने में भी की थी। लेकिन महिला थाना पुलिस ने काउंसलिग कर दोनों के बीच सुलह करा दी थी। इसके बाद भी आरोपी पति विशाल अपनी हरकतों से बाज नहीं लाया लिहाजा कोर्ट ने अब आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश के साथ ही कहा है कि कोई भी पति अपनी पत्नी की इच्छा के विपरित संबंध नहीं बना सकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IE-jaFbNECE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers