मां को तड़पता देख मुंह से सांस देने लगी बेटी.. फिर भी नहीं बच पाई जान | Seeing the mother suffering, the daughter started breathing from the mouth

मां को तड़पता देख मुंह से सांस देने लगी बेटी.. फिर भी नहीं बच पाई जान

मां को तड़पता देख मुंह से सांस देने लगी बेटी.. फिर भी नहीं बच पाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 2, 2021/10:41 am IST

बहराइच, यूपी। देश में कोरोना के मामले भयावह होते जा रहे हैं। कोरोना मरीजों में ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायतें काफी बढ़ी गई हैं। 

वीडियो वायरल

 

पढ़ें- दिल्ली के स्वास्थ्य सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना से निधन, सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

बहराइच में ऑक्सीजन कमी का भयानक चेहरा देखने को मिला है। जिला अस्पताल से एक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वीडियो में एक बीमार मां को उसकी बेटी मुंह से ऑक्सीजन देती नजर आईं। ये तस्वीरे देश में फैली इस बीमारी की भयावहता को दर्शाने के लिए काफी है।

पढ़ें- 10 मई तक रहेगा पूर्ण लॉकडाउन, इस राज्य के गृहमंत्री…

बेटी जब अपनी मां को ऑक्सीजन की कमी से तड़पते देखती हैं तो उनसे रहा नहीं जाता और फ‍िर जान जोखिम में डालकर खुद मुंह से मां को ऑक्सीजन देने लगती है। इस वायरल वीडियो में जिला अस्पताल की इमरजेंसी का नज़ारा दिखाई दे रहा है, जिसमें बीमार मां को एक बेटी अपने मुंह से ऑक्सीजन दे रही है।

पढ़ें- रूझान: बंगाल में टीएमसी को स्पष्ट बहुमत पर पवार ने …

कोविड 19 के दूसरे चरण में देश में ऑक्सीजन की कमी के चलते हो रही मौतों के बीच बहराइच में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज किस कदर हलाकान हैं, इस वायरल वीडियो में साफ तौर से दिखाई दे रहा है।

पढ़ें- दिल्ली के स्वास्थ्य सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना से निधन, सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

गौरतलब है कि महिला को सांस लेने में दिक्कत होने पर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए लाया गया था। यहां पर उनको काफी देर तक उसे ऑक्सीजन नहीं उपलब्ध हो पाया। इसके बाद तो बेटी ने मोर्चा संभाला। वह अपनी मां को बचाने के लिए मुंह से ऑक्सीजन देती रही। इसके बाद भी ऑक्सीजन के अभाव में महिला ने दम तोड़ दिया। 

 
Flowers