वीडियो देखकर हो जाएंगे लोट पोट...जब आगे की सीट पर बैठने को लेकर बीच सड़क पर ​गुत्थमगुत्था हो गए पुलिस वाले

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 19 Aug 2019 11:21 AM, Updated On 19 Aug 2019 11:37 AM

कानपुर। यूपी पुलिस के दो सिपाही बीच सड़क पर इस तरह लड़ते हुए दिखाई दिए जैसे कोई बच्चे लड़ रहे हों। सिपाहियों को आपस में इस तरह लड़ते हुए देखने वालों की भीड़ लग गई। इस गुत्थमगुत्था लड़ाई को देखने वाले लोग अपनी हंसी नही रोक पा रहे ​थे। इसके बाद फिर जब मामला उच्चाधिक​रियों तक पहुंचा तो वे भी हंसने लगे।

read more : धरती पर अपनी अच्छी सेहत संदेश भेजा चंद्रयान-2, जानिए चंद्रयान-2 का भेजा गया ये संदेश

दरअसल शुक्रवार को यूपी 100 की पीआरवी 428 बिठूर रोड पर भ्रमण पर थी। उसमें सिपाही राजेश, सुनील और एक हेड कांस्टेबिल तैनात थे। रास्ते में अचानक राजेश व सुनील के बीच विवाद हो गया और गाड़ी से उतरकर दोनों आपस में लडऩे लगे। सिपाहियों के बीच सड़क पर गुत्थमगुत्था देखकर राहगीर भी ठिठक गए। इसके बाद लोगों ने मोबाइल फोन में वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने सिपाहियों की लड़ाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला जब एसपी यूपी 100 तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल दोनों सिपाहियों को रिजर्व में लाइन भेजकर जांच शुरू कराई है। जब दोनों सिपाहियों ने लडऩे की वजह बताई तो सुनने वाले भी मन ही मन हंस पड़े।

read more : एयरपोर्ट पर महिला यात्री के बैग से मिला कारतूस, तफ्तीश में जुटी पुलिस, जानिए

यह देख हेड कांस्टेबिल गाड़ी से उतरे और दोनों सिपाहियों को अलग करने की कोशिश करने लगे। सिपाहियों का धक्का लगने से वह खंती में जा गिरे। काफी देर प्रयास के बाद हेड कांस्टेबिल ने दोनों को शांत कराया। रविवार सुबह घटना का वीडियो वायरल होते ही महकमे में खलबली मच गई। पुलिस अफसरों की मानें तो दोनो सिपाहियों के बीच पीआरवी गाड़ी की अगली सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। आगे की सीट पर बैठने को लेकर दोनों के बीच हाथापाई हो गई, जिन्हें बाद में शांत करा दिया गया।

Web Title : Seeing the video will be a lot of things ... When the policemen got caught on the middle road for sitting in the front seat