नशीली दवाओं का बड़ा खेप जब्त, खमतराई इलाके में बेचने के फिराक में थे शख्स, गिरफ्तार | Seize a large consignment of narcotics

नशीली दवाओं का बड़ा खेप जब्त, खमतराई इलाके में बेचने के फिराक में थे शख्स, गिरफ्तार

नशीली दवाओं का बड़ा खेप जब्त, खमतराई इलाके में बेचने के फिराक में थे शख्स, गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 13, 2019/6:40 am IST

रायपुर। राजधानी में नशे के कारोबार पर पुलिस ने अंकुश लगाने की दिशा में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए खमतराई थाना इलाके में 8 हजार 496 नग प्रतिबंधित नशीली टेबलेट स्पास्मो प्रोक्सविन जब्त की है।

पढ़ें- सहायक शिक्षकों को मिलेगा क्रमोन्नत वेतनमान, 10 वर्ष..

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में दो आरोपी आशुतोष सिंह और संतोष पटेल को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सुचना मिली थी कि खमतराई इलाके के श्रीनगर स्थित एलआईसी ऑपिस के पास दो व्यक्ति अलग-अलग कार्टून में दवाओं को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं।

पढ़ें- डीएम अवस्थी सभी जिलों के थाना प्रभारियों से करेंगे चर्चा, नवा रायपुर में बैठक.. देखिए

सुचना पर सायबर सेल और खमतराई थाना की एक विशेष टीम मुखबिर के बताए ठिकाने पर दबिश दी तो दोनों आरोपियों समेत भारी मात्रा में नशीली टेबलेट की खेप मिली। पूछताछ करने पर दोनों आरोपी कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से नशीली टेबलेट जब्त की गई। जब्त नशीली टेबलेट की कीमत करीब 50 हजार रूपए से ज्यादा की बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

पढ़ें- जंगल में दो बच्चों को मिल गया हैंड ग्रेनेड, खेल-खेल में घर लेकर आ गए मासूम, धमाके में दोनों की हा…

महाकाल मंदिर में बाबा बरफानी के दर्शन.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/k2j1k6dBf9w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers