मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ में हो रही थी शराब तस्करी, भारी मात्रा में मदिरा जब्त, बाप-बेटे गिरफ्तार

Reported By: Satish gupta, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jul 2019 04:58 PM, Updated On 11 Jul 2019 04:58 PM

रायपुर। मध्यप्रदेश से छतीसगढ़ में अवैध शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मनेन्द्रगढ़ और झगराखांड पुलिस को गश्त के दौरान घेराबंदी कर पकड़े गए आरोपियों के पास से बाइस पेटी विदेशी और बीस पेटी देशी शराब पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है।

पढ़ें- रायपुर मेडिकल कॉलेज में आधुनिक मशीन से होगा HIV मरीजों का इलाज, वाय...

पकड़ी गई शराब की कीमत दो लाख पच्चीस हजार रुपए आंकी गई है। इन आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियों और एक मारुति वैन दो गाड़ी भी जब्त हुई है जिसे पुलिस राजसात करने की कार्रवाई कर रही है। पकड़े गए आरोपियों में शिव कुमार घसिया और देवनारायण गुप्ता चिरमिरी के रहने वाले है जबकि संजय मिश्रा और उसके साथ पकड़ा गया नाबालिग नागपुर के रहने वाले है।

पढ़ें- बच्चे का जन्म होते ही जाति प्रमाण पत्र जारी करने के निर्देश, पिता क...

संजय मिश्रा और नाबालिग रिश्ते में पिता-पुत्र है जो अवैध शराब की तस्करी करने का काम मिलकर किया करते थे । वही देवनारायण गुप्ता पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के राजनगर इलाके में विदेशी शराब दुकान का मैनेजर है और वहां से अपने गृह ग्राम में शराब लाकर बेचता था । अवैध शराब की तस्करी के मामले में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है क्योंकि तस्कर सक्रिय थे और एमपी में कम रेट होने के कारण छतीसगढ़ में लाकर बेचा करते थे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता आशीष सेंद्रे का निधन, लंबे समय से अस्पताल

जोगी ने बीजेपी से मांगा सहयोग, जानिए क्यों

Web Title : seized huge quantities of alcohol, father-son arrested

जरूर देखिये