Watch Video: सीएम हाउस का घेराव करने जा रहे शिक्षक भर्ती के चयनीत उम्मीदवार, पुलिस ने बीच रास्ते में रोका | Selected candidate for teacher recruitment to siege CM house, police stopped midway today

Watch Video: सीएम हाउस का घेराव करने जा रहे शिक्षक भर्ती के चयनीत उम्मीदवार, पुलिस ने बीच रास्ते में रोका

Watch Video: सीएम हाउस का घेराव करने जा रहे शिक्षक भर्ती के चयनीत उम्मीदवार, पुलिस ने बीच रास्ते में रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 7, 2020/11:25 am IST

रायपुर: कोरोना संकट के चलते लंंबित शिक्षक भर्ती प्रक्रिया को लेकर अभ्यर्थियों का गुस्सा आज फूट पड़ा और वे सीएम हाउस का घेराव करने निकल पड़े, लेकिन पुलिस बल ने अभ्यर्थियों को रास्ते में ही रोक लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान अभ्यर्थियों और पुलिस के बीच झूमाझटकी भी हुई। बता दें कि प्रदेश सरकार ने 14580 पर भर्ती निकाली थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते अभी भी प्रकिया पूरी नहीं हो सकी है। वहीं, मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि नियुक्ति के एक साल बाद भी नियुक्ति नहीं हो पाना युवाओं के साथ अन्याय है।

Read More: दिल्ली मेट्रो सेवाएं बहाल : यात्रियों ने कहा स्वास्थ्य की चिंता पर कोई और विकल्प नहीं

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक भर्ती प्रक्रिया को लेकर प्रदेशभर के चयनीत उम्मीदवार बुढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल में एकत्र होकर सीएम हाउस का घेराव करने निकले थे। लेकिन पुलिस बल उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया। वहीं, अभ्यर्थियों ने कहा है कि जल्द ही कोई फैसला नहीं लिया गया तो कल से हड़ताल पर बैठेंगे।

Read More: मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान करने वाली कंगना रनौत को ‘Y’ स्तर की सुरक्षा देना शर्मनाक: गृह मंत्री अनिल देशमुख

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार ने 14580 पदों पर भर्ती निकाली थी, जिसकी चयन प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी थी, लेकिन नियुक्ति आदेश सहित कुछ प्रकिया ही शेष रह गई थी। लेकिन कोरोेना संंकट होने के चलते प्रक्रिया पर रोक लगा दी गई थी। वहीं, बीते प्रदेश सरकार ने चयनीत उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट की वैधता एक साल बढ़ाने का भी ऐलान किया था।

Read More: रिया ​चक्रवर्ती का पलटवार, सुशांत की बहन और एक डॉक्टर के खिलाफ दर्ज कराया केस…जानिए