नई औद्योगिक नीति पर सेमिनार, सीएम ने उद्योगपतियों से कहा कि प्रदेश का मार्केट बढ़िया है आप पीएम को पत्र​ लिखें | Seminar on new industrial policy, CM told industrialists that the market of the state is good, write a letter to PM

नई औद्योगिक नीति पर सेमिनार, सीएम ने उद्योगपतियों से कहा कि प्रदेश का मार्केट बढ़िया है आप पीएम को पत्र​ लिखें

नई औद्योगिक नीति पर सेमिनार, सीएम ने उद्योगपतियों से कहा कि प्रदेश का मार्केट बढ़िया है आप पीएम को पत्र​ लिखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 6, 2019/3:44 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ राज्य की नई औद्योगिक नीति पर आयोजित सेमिनार में शामिल हुए। इस अवसर पर उद्योग मंत्री कवासी लखमा और कई उद्योगपति मौजूद रहे। Cm भूपेश बघेल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नीतियों से सब को संतुष्ट नहीं किया जा सकता। हम सतत विकास की ओर नीति बना रहे हैं। सीएम ने कहा कि अगर सब संतुष्ट हो जाएंगे तो विकास अवरुद्ध हो जाएगा।

यह भी पढ़ें —हाईकोर्ट ने दिया​ रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण शुरू करने का निर्देश, रेलवे और सरकार पर जुर्माना भी …

सीएम ने कहा कि हमें मिलकर छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाना है। वहीं स्थानीय उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकार कदम बढ़ा रही है। स्थानीयता को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जो छत्तीसगढ़ में रह रहे हैं सभी छत्तीसगढ़ियां हैं। जो छत्तीसगढ़ में रह रहे हैं यहां काम कर रहे हैं सरकार का राजस्व बढ़ा रहे हैं सभी छत्तीसगढ़ियां हैं। किसी के बहकावे में भय में आने की ज़रूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें — पुलिस-नक्सलियों में फायरिंग, कैम्प से जब्त की गई नक्सली सामग्री

सीएम ने कहा उद्योगों के लिए हमारी सरकार ने सिंगल विंडो शुरु की है। हमारे यहाँ खनिज संसाधन भरपूर हैं। इसलिए बड़ी इंडस्ट्री लगी, सीएम ने उद्योगपतियों से प्रधानमंत्री को पत्र लिखने का आग्रह करते हुए कहा कि आप पीएम को बताएं कि छत्तीसगढ़ का मार्केट बढ़िया है। इसकी वजह है राज्य सरकार द्वारा धान का MSP २५०० रुपए देना। Cm ने कहा बड़े उद्योगपतियों की चिंता दिल्ली वाले कर रहे है। हम छोटे और मंझोले उद्योगपतियों की चिंता कर रहे है।

यह भी पढ़ें — विधानसभा का शीतकालीन सत्र 25 नवंबर से 6 दिसम्बर तक, पक्ष और विपक्ष …

वही उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने उद्योगपतियों से कहा कि सीएम दिन रात काम कर रहे हैं। उद्योग नीति में अगर कहीं कोई भी कमी हो तो बेझिझक बताइए, उन्हे दूर किया जाएगा।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/N3euhngbz6U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>