वरिष्ठ भाजपा नेता ने की सिंधिया की जमकर तारीफ, कहा 'राहुल को सिंधिया से डर लगता है..कहीं चैलेंज न करें' | Senior BJP leader praised Scindia fiercely

वरिष्ठ भाजपा नेता ने की सिंधिया की जमकर तारीफ, कहा ‘राहुल को सिंधिया से डर लगता है..कहीं चैलेंज न करें’

वरिष्ठ भाजपा नेता ने की सिंधिया की जमकर तारीफ, कहा 'राहुल को सिंधिया से डर लगता है..कहीं चैलेंज न करें'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 24, 2019/6:33 am IST

भोपाल। बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ की है। श्री सारंग ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को जनता के बीच पेट वाला नेता और जुझारू नेता बताया है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि सिंधिया के साथ राहुल गांधी एंड कंपनी लगातार दुर्व्यवहार कर रही है।

read more : सीएम को पूर्व सीएम की चेतावनी, कहा ‘आपकी कुचलने वाली मानसिकता को ही कुचल देगें’

विश्वास सारंग ने कहा कि राहुल गांधी को डर लगता है कि सिंधिया उन्हें कहीं चैलेंज ना करें। इसलिए उन्हें मध्य प्रदेश से हटाकर पहले उत्तर प्रदेश भेजा गया अब अब महाराष्ट्र भेजा है। उन्होने कहा कि सिंधिया जुझारू और उमंग से भरे हुए नेता हैं।

read more : मंत्री इमरती देवी के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात, इधर मि…

बता दें कि महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया है। पार्टी ने पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को इसका चेयरमैन बनाया है। वहीं मणिकम टैगोर, हरीश चौधरी और पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे इसके सदस्य होंगे।ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऊपर पार्टी के नेताओं को एकजुट रखने की सबसे बड़ी चुनौती है। कांग्रेस के नेता आए दिन पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं, जबकि विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/iU7tUfwl9wE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers