Watch Video: जब दिग्विजय सिंह और कैलाश विजयवर्गीय ने एक दूसरे को पहनाई 'मालवी टोपी' | Senior Congress leader Digvijaya Singh & National General Secretary of BJP Kailash Vijayvargiya, at an event in Indore.

Watch Video: जब दिग्विजय सिंह और कैलाश विजयवर्गीय ने एक दूसरे को पहनाई ‘मालवी टोपी’

Watch Video: जब दिग्विजय सिंह और कैलाश विजयवर्गीय ने एक दूसरे को पहनाई 'मालवी टोपी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 15, 2020/8:09 am IST

इंदौर: पूरे देश में आज मकर संक्रांति का पर्व धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस अवसर पर पूरे देश में अलग-अलग आयोजन किए जा रहे हैं। इस अवसर पर इंदौर में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। दरअसल मकर संक्रांति के लिए आयोजित कार्यक्रम में आज पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर पहुंचे। भले ही राजनीति के मैदान में दोनों एक दूसरे के घोर विरोधी हो, लेकिन यहां दोनों ने एक दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया। स्वागत के दौरान दोनों ने एक दूसरे को मालवी टोपी भी पहनाई।

Read More: हिट मैन रोहित शर्मा को मिला’आईसीसी वनडे प्‍लेयर ऑफ द ईयर’ का अवार्ड, विराट के नाम ये पुरस्कार, जानिए

Read More; NIA कानून 2008 को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, कहा- केंद्र सरकार को देता है मनमाना अधिकार

दोनों नेताओं को एक ही मंच पर देखकर लोगों का हुजूम जमा हो गया और हर कोई इस हसीन पल को कैमरे में कैद करने की सोच रहा था। इस दौरान दोनों हल्के माहौल में नजर आए और दोनों के बीच जमकर हंसी ठिठोली हुई।

Read More: पुलिस ने जब्त किया 35 लाख की अवैध शराब, चुनाव से पहले बांटने की चल रही थी तैयारी

 
Flowers