शादी का झांसा देकर योग शिक्षिका से दैहिक शोषण, आरोपी बीजेपी नेता ने HC में दाखिल की जमानत याचिका | Sex abuse by yoga teacher by blaming marriage BJP leader filed bail petition

शादी का झांसा देकर योग शिक्षिका से दैहिक शोषण, आरोपी बीजेपी नेता ने HC में दाखिल की जमानत याचिका

शादी का झांसा देकर योग शिक्षिका से दैहिक शोषण, आरोपी बीजेपी नेता ने HC में दाखिल की जमानत याचिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 2, 2019/12:21 pm IST

जबलपुर। विदिशा निवासी बीजेपी नेता उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ 9 जून को जबलपुर के रांझी क्षेत्र में निवास करने वाली 26 वर्षीय योग शिक्षिका ने महिला थाने में शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और धमकी देने का प्रकरण दर्ज कराया था। तब से उपेन्द्र धाकड़ फरार चल रहा है। जबलपुर पुलिस ने उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। धाकड़ की गिरफ्तारी के लिए जबलपुर के महिला थाने से पुलिस विदिशा भेजी गई थी, लेकिन एफआईआर होने के बाद से वह फरार हैं।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को मनाने कार्यकर्ता ने की खुदकुशी की कोशिश, कांग्रेस भवन के बगल में लगाई फांसी..

आरोपी भाजपा नेता उपेन्द्र धाकड़ ने इस मामले में अब हाईकोर्ट की शरण ली है। धाकड़ ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। कोर्ट से जमानत की सुनवाई के लिए एक हफ्ते बाद की तारीख मुकर्रर की है।

ये भी पढ़ें- बच्चों को ले जाया जा रहा था मदरसा, हैदराबाद स्पेशल ट्रेन से रेस्क्यू किए गए 7 नाबालिग

बता दें कि युवती की शिकायत के मुताबिक अभाविप के प्रदेश संगठन मंत्री रह चुका उपेंद्र धाकड़ जो अब भाजपा के विदिशा जिले में महामंत्री है, उसकी पहचान 2013 में रादुविवि से योग में एमए की पढ़ाई के दौरान पीड़ित युवती से हुई थी। इसके बाद से वह उसे शादी का झांसा देकर लगातार दैहिक शोषण करता रहा। युवती के गर्भवती होने पर दबाव डलवाकर गर्भपात भी करवा चुका है। इस बीच धाकड़ के घरवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर युवती ने जबलपुर के महिला थाने मे उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-yr9Bti2BZg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>