सेक्स सीडी कांड: विनोद वर्मा ने सेशन कोर्ट में लगाई जमानत याचिका

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 07 Nov 2017 06:19 PM, Updated On 07 Nov 2017 06:19 PM

 

रायपुर। कथित अश्लील सीडी कांड के मामले के आरोपी विनोद वर्मा की जमानत याचिका मंगलवार को सेशन कोर्ट में लगाई गई । जमानत याचिका पर जिला एवं सत्र न्यायधीश सुनवाई करेंगे ।सुनवाई की तारीख अभी तय नहीं हुई है । बचाव पक्ष के वकील का कहना है कि अगर पुलिस बुधवार को कोर्ट में डायरी पेश कर देती है तो कल ही जमानत आवेदन पर सुनवाई होगी ।

सेक्स सीडी कांड : विनोद वर्मा को नहीं मिली जमानत

सोमवार को विनोद वर्मा के वकील फैजल रिजवी ने लोवर कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था । हम आपको बता दें कि धमकी देने के आरोप में बीजेपी नेता प्रकाश बजाज की शिकायत पर पुलिस ने विनोद वर्मा को 27 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था । विनोद वर्मा को पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था ।

भोपाल में फिर गैंगरेप, इस बार 13 साल की मासूम से हैवानियत

पुलिस का दावा है कि उनके पास से 500 सीडी, पैन ड्राइव और लैप्टॉप बरामद किया गया था ।इसके बाद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लेकर आई और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया ।कोर्ट ने उन्हें 13 नवम्बर तक के लिए व्यायायिक रिमांड में जेल भेज दिया है । सरकार ने इस सीडी फर्जी बताते हुए इसकी जांच सीबीआई को सौंपी है। इस मामले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच घमासान मचा हुआ है।

वेब डेस्क, 

Web Title : Sex CD case : Vinod Verma's bail Petition in session court

जरूर देखिये