सपने में शारीरिक संबंध बनाने के 'खास' मायने, जानकर हैरान रह जाएंगे आप | Sex in dreams has many meanings, know what it means to have a physical relationship with a teacher

सपने में शारीरिक संबंध बनाने के ‘खास’ मायने, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सपने में शारीरिक संबंध बनाने के 'खास' मायने, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 9, 2021/10:49 am IST

नई दिल्ली: रियल लाइफ में सेक्स करना आम बात है, लेकिन सपने में सेक्स करने के कई मायने होते हैं। सपने में सेक्स के कई संकेत भी होते हैं। करीब 97 फीसदी लोग कभी न कभी ऐसे सपने देख चुके होते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ये सपने किसी खास बात की तरफ इशारा कर रहे होते हैं? कई बार हम अपनी गर्लफ्रेंड या किसी करीबी से सपने में सेक्स करते हैं। इतना ही नहीं कभी-कभी हम टीचर और पहचान वालों के साथ भी सपने में ऐसा करते हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं सपने में सेक्स करने के क्या फायदे होते हैं…..

Read More: बिहार में इथेनॉल की इकाई स्थापित करने के 20 प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं- हुसैन

डेलीमेल की खबर के मुताबिक सेक्सपर्ट ट्रेसी कॉक्स कहती हैं कि इन सपनों के खास मायने भी होते हैं। हालांकि लोग इनसे मिल रहे इशारों को नजरअंदाज करते हैं। कुछ सपनों को यहां हम डि-कोड कर रहे हैं।

Read More: अररिया जिले के रानीगंज में एक नया चिड़ियाघर स्थापित किया जाएगा- मंत्री

अंजान शख्स से सेक्स करना
अगर आप समने में अंजान शख्स के साथ सेक्स करते हैं तो इसका मतलब होता है कि आप किसी की तलाश में हो, जिससे अभी तक आपकी मुलाकात नहीं हुई है। यानी आप अपना आईडियल लवर अब भी ढूंढ रहे हैं।

Read More: लोकसभा सदस्य डेलकर की मौत की जांच एसआईटी करेगी : महाराष्ट्र के मंत्री

पहचान वाले से सपने में सेक्स
अगर आप समने में किसी पहचान वाले के साथ सेक्स करते हैं तो इसका मतलब है कि आप उससे खुश नहीं हैं। वहीं, जिसके साथ आपने सेक्स किया है कुछ उसी तरह के पार्टनर की तलाश में हैं। आप उस व्यक्ति की पर्सनालिटी से बेहद प्रभावित हैं। ये संकेत है कि आप अपनी और उस व्यक्ति की खासियतों में समानताएं देख रहे हैं।

Read More: अभिनेता रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित

एक्स बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ संबंध का सपना
ये बेहद सामान्य बात है कि लोग अलग अलग परिस्थितियों में एक जैसा ही सपना देख सकते हैं। लेकिन इस तरह का सपना आपको इशारा कर रहा है कि आप जिनसे दूर हो गए हों, अभी उनसे दूर जाने की चाहत आपकी नहीं थी और आपके दिल में अभी भी उनके लिए बहुत कुछ है। आप अपनी कुछ बात उन्हें बताना चाहते हैं। हालांकि अगर ये सामान्य और प्यारभरा सपना है, तो कुछ कहने की चाहत है। लेकिन अगर सपने में उग्रता आई हो या जबरदस्ती कुछ करने जैसा हो, तो इसका मतलब है कि आप अपने एक्स को दंड देना चाहते/चाहती हैं।

Read More: स्कूल की चहारदीवारी गिरने से छह की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

बिना चेहरा देखे सेक्स करना
अगर आप सपने में किसी का चेहरा देखे बिना सेक्स करते हैं तो इसका मतलब ये है कि आप जिस पार्टनर की तलाश कर रहे हैं वो अभी तक आपको मिली नहीं है। इसका मतलब ये भी हो सकता है कि आप उन खास पलों का आनंद नहीं ले पा रहे हैं।

Read More: महाराष्ट्र ः ठाणे में प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्टरी में लगी आग, कोई हताहत नहीं

सेलिब्रिटी के साथ सेक्स
आप किसी सेलिब्रिटी के साथ सपने में शारीरिक संबंध बनाने का सपना देख रहे हैं, तो इसका मतलब आपका उस सेलिब्रिटी पर क्रश है। आप चाहते हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे। आप अपने जीवन में ग्लैमर चाहते हैं।

Read More: मुजफ्फरनगर दंगा : अदालत ने संगीत सोम के खिलाफ एसआईटी की ‘क्लोजर रिपोर्ट’ स्वीकार की

बॉस या टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाना
इसका मतलब है कि उस व्यक्ति का आपके जीवन में खास महत्व है। ऐसे में ये बेहद आम बात है कि वो आपके सपने में दिखे। साथ ही इसका मतलब ये भी हो सकता है कि आप अपने काम के लिए, अपनी पढ़ाई के लिए नोटिस चाहते हैं।

Read More: हरियाणा में सरकार के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा, जजपा और कांग्रेस ने जारी किया व्हिप

 
Flowers