सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 लड़कियां 4 लड़के पकड़े गए रंगे हाथ | Sex racket busted, 3 girls 4 boys caught red handed

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 लड़कियां 4 लड़के पकड़े गए रंगे हाथ

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 लड़कियां 4 लड़के पकड़े गए रंगे हाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 30, 2019/12:46 am IST

सतना । पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है जिसमें एक फ्लैट से 3 लड़कियों समेत 4 लड़कों को बरामद किया गया। यह सभी देह व्यापार के धंधे में लिप्त थे।

read more : उफान पर शबरी नदी, जिला मुख्यालय से टूटा एक दर्जन से अधिक गांवों का संपर्क 

इस गोरखधंधे की सूचना को मुखबिर से सूचना मिली थी। भोला नामदेव नामक व्यक्ति द्वारा फ्लेट में देह व्यापार कराया जा रहा था। यही नहीं लड़कियों की सप्लाई भी बड़े पैमाने पर इसके द्वारा की जा रही थी। बताया जा रहा है कि कॉलगवा थाना अंतर्गत जीवन ज्योति कॉलोनी स्थित आर एस रिसोर्ट नामक बिल्डिंग में लंबे वक्त से देह व्यापार पनप रहा था। इस बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर के फ्लैट में लगातार अज्ञात लोगों का आना जाना लगा रहता था।

read more : सीएम कमलनाथ बोले- शेरों का गढ़ है मध्यप्रदेश, 526 बाघों के साथ बना देश का टाइगर स्टेट

जहां सोमवार शाम सतना पुलिस की महिला दस्ते ने फ्लैट में छापामार कार्यवाही की। जहां से रंगे हाथों तीन लड़की और 4 लड़कों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया। सतना पुलिस पूरे मामले की विवेचना कर रही है और इस देह व्यापार के गोरखधंधे से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/KcDJKa09sw4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>