फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, तीन युवक-युवतियां गिरफ्तार | sex racket in jablapur

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, तीन युवक-युवतियां गिरफ्तार

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, तीन युवक-युवतियां गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 7, 2018/10:13 am IST

जबलपुर। जबलपुर पुलिस ने देह व्यापार के ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो शहर के रिहायशी इलाको में भी सेक्स रैकेट चलाता था। पुलिस ने गिरोह के 3 युवकों समेत तीन लडकियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने संयुक्त रूप टीम बनाकर गोपाल बिहार अपार्टमेंट के फ्लैट में दबिश दी।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KNDZqn8X8Gw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

जहां पुलिस को 3 युवक और 3 युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में मिले। जिसके बाद पुलिस ने सभी युवक-युवती को हिरासत में लिया। पुलिस ने मौके से एलसीडी-डीवीआर सहित कई मोबाइल भी जब्त किए। पुलिस के मुताबिक़ एक युवती के साथ मारपीट कर उसे जबरन देह व्यापार में झोंकने की कोशिश की जा रही थी।

पढ़ें-भिलाई के हुक्का बार में छापा, नशे में चूर मिले नाबालिग छात्र-छात्राएं, परिजनों को समझाइश देकर छोड़ा

जबकि बाकी लोग पहले से ही देह व्यापार के गोरखधंधे में लिप्त है। वही गिरफ्त में आए युवकों में से कपिल चौकसे नाम का युवक कांग्रेस नेता बिट्टू मनोचा हत्याकांड में आरोपी है। जो हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था। पुलिस ने तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।