स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, 500 का नोट देकर पुलिस ने भेजा फर्जी ग्राहक, दो युवती एक युवक गिरफ्तार | Sex racket running under the cover of spa center, police sent fake customer by giving 500 note, two young woman arrested

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, 500 का नोट देकर पुलिस ने भेजा फर्जी ग्राहक, दो युवती एक युवक गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, 500 का नोट देकर पुलिस ने भेजा फर्जी ग्राहक, दो युवती एक युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 9, 2021/11:11 am IST

नईदिल्ली। हरियाणा के हांसी पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मार कर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है, स्पा पार्लर में जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां के नजारे होश उड़ाने वाले थे, यहां महिलाओं के अलावा पुरुष भी थे, स्पा सेंटर पर छापा मार कर वेश्यवृति के मामले में दो युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है, एक युवती कूद कर भाग रही थी इसी दौरान पुलिस ने उसे भी धर दबोचा, पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें: देश के 230 VIP को मिलती है केंद्र सरकार से सुरक्षा, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री…

दरअसल, महिला थाना की इस्पेक्टर पुष्पा देवी को पता चला कि बडसी मार्केट की भाग्यशाली मार्केट में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है, पुलिस ने एक 500 रुपये का नोट देकर फर्जी ग्राहक बना कर भेजा, इसी दौरान पुलिस की टीम ने मौके पर छापा मार कर दो युवतियों और एक युवक को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: कोलकाता की इमारत में लगी आग को बुझाने में पूरी सहायता की गई: रेलवे

बताया जा रहा है एक युवती दीवार कूद कर भागने लगी तो पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया, गिरफ्तार युवतियों में से एक युवती गुरुग्राम और दूसरी हिसार की रहने वाली है, पुलिस ने वेश्यावृति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: हरियाणा में सरकार के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा, जजपा और का…