होटल में संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, आरोपियों को छोड़ने पर पुलिस के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन | Sex racket was being conducted in the hotel People protest against police for dropping accused after raid

होटल में संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, आरोपियों को छोड़ने पर पुलिस के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

होटल में संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, आरोपियों को छोड़ने पर पुलिस के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 15, 2019/1:34 am IST

डबरा । वेश्यावृत्ति के खिलाफ पुलिस ने बड़ा अभियान चलाते हुए एक होटल में संचालित रेक्स रैकेट पर दबिश दी। होटल में पुलिस ने कई लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में ले लिया। पुलिस ने होटल के कमरों से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है। हालांकि हिरासत में लिए गए लोगों को पर पुलिस ने कार्रवाई करने में ढिलाई बरती तो लोगों ने थाने का घेराव कर दिया।

ये भी पढ़ें- सीएम करेंगे अंतर्राष्ट्रीय क्रेता-विक्रेता सम्मेलन का शुभारंभ, कार्…

इस दौरान पुलिस अधिकारियों और पब्लिक के बाच जमकर बहस भी हुई। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। लोगों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी । कानून व्यवस्था बिगड़ता देख पुलिस ने आननफानन में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले के बारे में बताया और पकड़े गए लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया ।

ये भी पढ़ें- दरोगा साइको है, BJP विधायक ने एसपी पर भी लगाया अवैध कमाई का आरोप

पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार में संलग्न होटल मालिक पर केस दर्ज करने और होटल को सील करने का भरोसा भी स्थानीय निवासियों को दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/p18759lLw4Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers