Latest Sex racket news 2021 : 3 मंजिला आलीशान कोठी में चल रहा था सेक्स रैकेट, 12 महिलाओं सहित 28 गिरफ्तार, शहर के कई स्पा सेंटर्स में करती थीं काम | Latest Sex racket news 2021 : Sex racket was going on in 3-storey luxurious kothi, 28 arrested including 12 women

Latest Sex racket news 2021 : 3 मंजिला आलीशान कोठी में चल रहा था सेक्स रैकेट, 12 महिलाओं सहित 28 गिरफ्तार, शहर के कई स्पा सेंटर्स में करती थीं काम

Latest Sex racket news 2021 : 3 मंजिला आलीशान कोठी में चल रहा था सेक्स रैकेट, 12 महिलाओं सहित 28 गिरफ्तार, शहर के कई स्पा सेंटर्स में करती थीं काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 29, 2021/9:04 am IST

Latest Sex racket news 2021

नोएडा , यूपी। नोएडा के सेक्टर 51 के एक 3 मंजिला आलीशान कोठी में छापेमारी करते हुए 12 महिलाओं और 16 पुरुषों को हिरासत में लिया है। इनमें रैकेट का संचालक और संचालिका भी शामिल है।

पढ़ें- जिस थाने के बाहर शिकंजी और नीबू पानी बेची, अब वहां पुलिस अफसर बनी.. काफी संघर्ष और दर्दभरी है एनी की कहानी

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 49 थाने की टीम ने सोमवार देर रात सेक्टर 51 के एक मकान में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

पढ़ें- Hina Panchal Arrested latest news : रेव पार्टी में…

छापेमारी में पकड़ी गईं अधिकतर महिलाएं दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा की हैं, तो पुरुष दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर और बिहार के रहने वाले हैं।

पढ़ें- भारत ने UN में उठाया एयरफोर्स क्षेत्र में ड्रोन अटैक का मुद्दा, कहा…

नोएडा एडीसीपी मुताबिक, यह सेक्‍स रैकेट कमरों की बुकिंग कर चलाया जाता था। पुलिस की जांच में पता चला है कि सेक्‍स रैकेट चलाने वाले दिल्‍ली के रहने वाले हैं, जबकि मौके से काफी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं।

पढ़ें- New Covid Guidelines for pregnant women : गर्भवती म…

कोठी में कुल 27 कमरे और एक किचन है। छापेमारी के दौरान 12 महिलाओं समेत कुल 28 लोग गिरफ्तार हुए हैं। जिन 28 लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें संचालक, दो कर्मचारी और एक संचालिका भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गईं अधिकतर महिलाएं पहले अलग-अलग स्थानों पर स्पा सेंटर में काम करती थीं।