दरिंदगी की हदें पार, नाबालिग लड़की से 29 बार यौन शोषण, 44 में से 20 आरोपी गिरफ्तार | Sexual assault on minor girl 29 times, 20 of 44 accused arrested

दरिंदगी की हदें पार, नाबालिग लड़की से 29 बार यौन शोषण, 44 में से 20 आरोपी गिरफ्तार

दरिंदगी की हदें पार, नाबालिग लड़की से 29 बार यौन शोषण, 44 में से 20 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 19, 2021/8:56 am IST

केरल, भारत। केरल के मलप्पुरम में दरिंदगी की सारी हदें पार हुई हैं। यहां एक नाबालिग लड़की से यौन शोषण के 32 मामले दर्ज किए गए हैं। पॉक्सो ऐक्ट के तहत अब तक 20 आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक इस केस में 44 आरोपी है वहीं जिनकी गिरफ्तारी नहीं हुई हैं उनकी तलाश जारी है।

पढ़ें- ब्रिसबेन में भारत की शानदार जीत, 4 टेस्ट मैचों की स…

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की अपने भाई के साथ रहती थी और पिछले महीने अचानक गायब हो गई थी। कुछ दिन बाद पुलिस ने लड़की का पता लगा लिया और उसे अपनी कस्टडी में ले लिया। इसके बाद इस बात का पता चला कि उसके साथ कई लोगों ने कई बार यौन शोषण किया है। पुलिस ने कहा कि पहली बार लड़की के साथ 2016 में यौन शोषण की घटना हुई थी।

पढ़ें- पूर्व सीएम के ट्वीट को लाइक करने पर सियासत, बीज…

पीड़त को इसके बाद उसे चीफ वेलफेयर कमिटी द्वारा संचालित शेल्टर होम में रख दिया गया था। 2017 में उसके साथ दूसरा PCSO केस सामने आया। इसके बाद CWC ने उसे सरकारी शेल्टर में शिफ्ट कर दिया। लेकिन भाई ने उसकी कस्टडी मांगी। इस केस में परिवार का कोई व्यक्ति शामिल नहीं था इसलिए CWC ने अक्टूबर 2019 में लड़की की कस्टडी भाई को दे दी।

पढ़ें- पुलिस कर्मचारियों को भी मिलेगा ‘वीकली ऑफ’, विधा…

पिछले महीने लड़की भाई के घर से गायब हो गई। बाद में पुलिस ने जांच शुरू की और पलक्कड़ से उसे अपनी कस्टडी में ले लिया। CWC के साथ काउंसलिंग के दौरान पता चला कि उसके साथ कई बार रेप हुआ। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने 32 केस दर्ज किए और 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 
Flowers