320 लाख ट्वीटर फॉलोअर्स होने पर कवि बन गए शाहरुख खान | Shah Rukh Khan became a poet after having 320 million Twitter followers

320 लाख ट्वीटर फॉलोअर्स होने पर कवि बन गए शाहरुख खान

320 लाख ट्वीटर फॉलोअर्स होने पर कवि बन गए शाहरुख खान

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:14 pm IST

मुंबई। शाहरुख खान यानी बॉलीवुड के किंग खान गदगद हैं। सोशल मीडिया ने उन्हें नए साल का तोहफा दिया है और ये तोहफा है 32 मीलियन यानी 3 करोड़ 20 लाख ट्वीटर फॉलोअर्स पूरे होने का। देखिए, क्या कह रहे हैं शाहरुख.

अपने 32 मीलियन ट्वीटर फॉलोअर्स का आभार जताने के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। नए साल की सबको शुभकामनाएं। सब रहो ख़ुश और आबाद और ३२ मिलियन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।

वाह हिंदी में लिखा तो कुछ कवि सा हो गया!! 

देखा आपने अपनी तुकबंदी पर कितना खुश हो रहे हैं किंग खान, लेकिन उनकी खुशी का सिर्फ ये राज़ नहीं है। दरअसल, निर्देशक आनंद एल. राय की फिल्म इन दिनों चर्चा में है, जिसमें शाहरुख खान एक बौने आदमी के किरदार में हैं। इस फिल्म का नाम है ज़ीरो और इसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस टीज़र में शाहरुख एक पुराने गाने पर नाचते दिखाई दे रहे हैं।  

ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसी फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर नए साल के पहले दिन जारी किया गया है। ये फिल्म 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

वेब डेस्क, IBC24