सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शाहरुख खान का वीडियो, कहा- मैं मुसलमान हूं, पत्नी और बच्चों के धर्म को लेकर भी कही ये बात... | Shah Rukh Khan says- i am a Muslim and My wife is Hindu and my children are Indian

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शाहरुख खान का वीडियो, कहा- मैं मुसलमान हूं, पत्नी और बच्चों के धर्म को लेकर भी कही ये बात…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शाहरुख खान का वीडियो, कहा- मैं मुसलमान हूं, पत्नी और बच्चों के धर्म को लेकर भी कही ये बात...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:51 am IST

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में भारत सरकार के नए नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदर्शन जारी है। सरकार के इस नए कानून को लेकर लोग हिंदू—मुसलिम की जंग से भी जोड़कर देख रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने इस वीडियो में धर्म और हिंदुस्तान से संबंधित बातें करते नजर आ रहे हैं।

Read More: पांच साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बेहोशी की हालत में मिली मासूम

बता दें कि यह वीडियो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने अधिकारिक एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने कहा है कि मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि हमने कभी हिंदू-मुसलमान की बात ही नहीं की है।

 

Read More: शादी समारोह के दौरान लगी भीषण आग, लोगों में मची भगदड़

उन्होंने आगे कहा है कि कई बार जब बच्चे स्कूल गए तो उन्हें फॉर्म में धर्म बताना पड़ता है। मेरी बेटी जब छोटी थी, तो उसने मुझसे कई बार पूछा कि पापा हम किस धर्म के हैं? तो मैंने उन्हें बताया कि हम भारतीय हैं, कोई धर्म नहीं है और होना भी नहीं चाहिए। वहीं, अनुभव सिन्हा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि ”बात तो है”!

Read More: कोंडागांव में सुरक्षा के चलते 4 मतदान केंद्रों को किया गया शिफ्ट, कल होगा मतदान

 
Flowers