इस हॉलीवुड फिल्म में बेटे आर्यन के साथ काम करेंगे शाहरुख खान! शेयर की तस्वीर

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Arjun Bartwal

Published on 17 Jun 2019 07:34 PM, Updated On 17 Jun 2019 07:53 PM

नई दिल्ली | शाहरुख खान की ‘जीरो’ के बाद हर कोई यही इंतजार कर रहा है कि उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी, जिसके बारे में शाहरुख ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।
लेकिन अब शाहरुख को छोड़िए जनाब, जल्द ही आपको जूनियर शाहरुख खान नजर आएंगे। यहां बात हो रही है शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की, जो बहुत जल्द अपना फिल्मी डेब्यू करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार शाहरुख खान ने अपने बेटे के साथ एक फिल्म साइन कर ली है, जिसके जरिए आर्यन का डेब्यू होगा, इस फिल्म में किंग खान अपने बेटे का साथ देंगे।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें आर्यन जिस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं, वो कोई बॉलीवुड प्रोजोक्ट नहीं बल्कि हॉलीवुड का बिग प्रोजेक्ट है, यानि आर्यन किसी बॉलीवुड फिल्म से नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन इंडियन स्टाइल में, और इस बात का इशारा खुद शाहरुख खान ने किया है।

बता दें कि रविवार को इंडिया पाकिस्तान के मैच के दौरान शाहरुख ने एक तस्वीर शेयर की है, इस फोटो में शाहरुख और आर्यन दोनों ने नीले रंग की जर्सी पहने हुए हैं। इस पर बैकसाइड में लिखा हुआ था 'मुसाफा' और 'सिंबा'। ये इशारा एनिमेटेड चिल्ड्रेन फिल्म 'द लॉयन किंग' को लेकर था, शाहरुख की टी-शर्ट पर 'मुसाफा' और आर्यन की टी-शर्ट पर 'सिंबा' लिखा हुआ था।

इस फोटो के बाद से ही सोशल मीडिया में कयासों का बाजार गर्मा है, कहा जा रहा है कि शायद किंग खान ने इसके जरिए अपने बेटे के पहले प्रोजेक्ट का ऐलान किया है।

जानकारी की मानें तो  बीते कई दिनों से शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के साथ रिकॉर्डिंग स्टूडियों में आते-जाते स्पॉट किए जा रहे थे। लेकिन मीडिया से बचते हुए वो वहां से निकलते। इसके बाद से ही कयास लग रहे थे कि जल्दी ही कोई ऐलान होने वाला है। हालांकि अभी तक ये ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन इस फोटो के बाद से कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और आर्यन 'द लायन किंग' की हिंदी डबिंग में इन किरदारों को आवाज देते नजर आ सकते हैं।

25 साल पहले डिजनी ने द लायन किंग नाम से कार्टून मूवी रिलीज की थी और अब 25 साल बाद इसी को एनिमेटेड फिल्म बनाई है, जोकि खूबसूरत ग्राफिक्स और लोकेशन से सजी हुई है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुका है, फिल्म की कहानी जंगल के राजा सिंबा और उसके पिता मुसाफा की है, जिसे दर्शक एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

 

Web Title : Shah Rukh Khan, son Aryan to finally come together for a film

जरूर देखिये