ब्रेड पिट को नचाएंगे शाहरूख खान, दोनों की मुलाकता रही खास

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 25 May 2017 07:29 PM, Updated On 25 May 2017 07:29 PM

 

बॉलीवुड स्टार किंग खान अपने स्टाइल और अंदाज से हर किसी को दीवाना बना लेते हैं...ऐसा ही कुछ शाहरुख ने उस वक्त किया जब हॉलीवुड हॉटी ब्रेड पिट अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर मशीन को प्रमोट करने के लिए मुंबई आए हुए थें... उनके इस दौरे को लास्ट मूवमेंट तक सीक्रेट रखा गया.... खास बात ये है कि ब्रेड जिस प्रोग्राम के लिए मुंबई आए थे.. उसमे शाहरुख खान उनके प्रोग्राम में स्पेशल गेस्ट थे...दोनों की मुलाकातों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दोनों ने प्रोग्राम के दौरान फिल्मी करियर और फ्यूचर प्लान पर चर्चा की.... इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती और धमाल मचाया...मौका देखते ही शाहरुख ने ब्रेड पिट से पूछा कि क्या आप बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं इस पर ब्रेड ने बड़ी मासूमियत से जवाब दिया....मैं बॉलीवुड में नहीं चल पाउंगा, मुझे नाचना नहीं आता। जवाब में शाहरुख ने कहा, हम आपको बॉलीवुड में नचा देंगे हम यहां सबको नचा देते हैं। शाहरुख ने साथ ही कहा कि 25 साल से हिंदी फिल्मों में काम करने के बावजूद उन्हें डांस में महारत हासिल नहीं है। मैं बस अपनी बांहें फैला देता हूं और कुछ नहीं करता, यही एक स्टेप है।

फिर शाहरुख ने उन्हें अपना सिग्नेचर स्टेप करने के लिए कहा..यहां शाहरुख ने फैन्स को बताया कि जब उन्होंने ब्रेड पिट मूवी ज्ूमसअम उवदामले देखी थी तभी उनके फैन्स हो गए थे...साथ ही द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन के भी बहुत बड़े फैन हैं...जिसमें ब्रेड पिट ने प्रोजेरिया नाम की बीमारी होती है...और जिसमें बीमारी के चलते बुर्जुग से बच्चा बन जाते हैं। अंत में उसकी मौत हो जाती है...आपको बतादेंकि इसी फिल्म से इंस्पायर आर बाल्की की फिल्म पा में अमिताभ बच्चन ने किया था...जिसका किरदार ब्रेड पिट की फिल्म से मिलता-जुलता था।

वैसे वॉर मशीन में ब्रेड पिट अफगानिस्तान में तैनात एक अमेरिकी सेना जनरल के रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म दिवंगत पत्रकार माइकल हैस्टिंग्स की किताब द ऑपरेटर्स द वाइल्ड एंड टैरिफाइंग इनसाइड स्टोरी ऑफ अमेरिकाज वॉर इन अफगानिस्तान पर बेस्ड है। छह करोड़ डॉलर के बजट में बनी ये फिल्म 26 मई को रिलीज होगी। वैसे शाहरुख और ब्रेड की दोस्ती और मस्ती धमाल देखकर हर किसी को उम्मीद है कि जल्द ही ये फिल्म में भी साथ नजर आए।

Web Title : Shah Rukh Khan will be taking care of Brad Pitt

जरूर देखिये