शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती आज, PM मोदी, गृह मंत्री शाह ने ट्वीट कर किया नमन | Shaheed-e-Azam Bhagat Singh's birth anniversary today, PM Modi, Home Minister Shah tweeted

शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती आज, PM मोदी, गृह मंत्री शाह ने ट्वीट कर किया नमन

शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती आज, PM मोदी, गृह मंत्री शाह ने ट्वीट कर किया नमन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 28, 2020/3:24 am IST

नई दिल्ली। शहीद-ए-आजम भगत सिंह की आज जयंती है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहे वीडियो को ट्वीट कर शहीद भगत सिंह को याद कर उन्हें नमन किया है। गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर शहीद भगत सिंह को सलाम किया है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 2272 मरीजों की पुष्टि, 19 की मौत, 960 डिस्चार्ज

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- मां भारती के वीर सपूत अमर शहीद भगत सिंह की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। वीरता और पराक्रम की उनकी गाथा देशवासियों को युगों-युगों तक प्रेरित करती रहेगी।

Read More News: किंग्स इलेवन पंजाब के कब्जे से राजस्थान रॉयल्स ने छीना मैच, चार विकेट से मारी बाजी

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि अपने परिवर्तनकारी विचारों व अद्वितीय त्याग से स्वतंत्रता संग्राम को नई दिशा देने वाले और देश के युवाओं में स्वाधीनता के संकल्प को जागृत करने वाले शहीद भगत सिंह जी के चरणों में कोटि-कोटि वंदन। भगत सिंह जी युगों-युगों तक हम सभी देशवासियों के प्रेरणा के अक्षुण स्त्रोत रहेंगे।

Read More News: रायपुर के VIP रोड स्थित क्लब में चली गोली, युवती का बर्थडे मनाने जुटे थे लोग, एक युवक गिरफ्तार