गौतम गंभीर को पसंद नहीं करने का शाहिद अफरीदी ने खोला राज, कहा- एक इंसान के तौर पर वह.. | Shahid Afridi opened the secret of not liking Gautam Gambhir, said- he as a human being

गौतम गंभीर को पसंद नहीं करने का शाहिद अफरीदी ने खोला राज, कहा- एक इंसान के तौर पर वह..

गौतम गंभीर को पसंद नहीं करने का शाहिद अफरीदी ने खोला राज, कहा- एक इंसान के तौर पर वह..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 19, 2020/9:57 am IST

नई दिल्ली। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इंडिया टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं उन्हें पसंद नहीं करने को लेकर खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में गंभीर को लेकर सवाल पूछे जाने पर शाहिद अफरीदी ने बेबाक अंदाज में बात पूरी की।

Read More News: कैबिनट मंत्री ने कहा- कांग्रेस की सत्ता के दौरान ललकारा था दिग्विजय सिंह को, पूर्व मंत्री ने बताई ओछी राजनीति

बताते चले कि शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर क्रिकेट के मैदान के अलावा बाहर भी एक दूसरे से भिड़ते नजर आ चुके हैं। ट्विटर पर आए दिन दोनों के बीच बहस होती दिखती रहती हैं। वहीं अब एक इंटरव्यू में अफरीदी ने गौतम गंभीर को पसंद नहीं करने को लेकर खुलासा किया है।

Read More News: बॉलीवुड को बड़ा झटका, अब डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने कहा अलविदा

उन्होंने कहा, ‘बतौर क्रिकेटर वह मुझे पसंद है लेकिन एक इंसान के तौर पर कई बार ऐसी चीजे कह देता है कि आपको लगता है कि उसमें कुछ परेशानाी है। टीम इंडिया के मंडल कंडीशन कोच भी यह बात कह चुके हैं। टीम इंडिया के पूर्व मेंटल कंडिशनिंग कोच और राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच Paddy Upton ने अपनी किताब The Barefoot Coach में दावा किया था कि गौतम गंभीर असुरक्षा से भरे खिलाड़ी थे। पैडी अप्टन ने ये भी दावा किया कि गौतम गंभीर उनके जीवन के सबसे नकरात्मक खिलाड़ी थे।

Read More News: भारी बारिश के बाद अंडरपास से गुजर रही डीटीएस की बस डूबी, 1 की मौत

 
Flowers