बॉलीवुड में खत्म हो रही किंग खान की बादशाहत, 5 महीने में नहीं साइन की एक भी फिल्में

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 03 Jun 2019 06:49 PM, Updated On 03 Jun 2019 06:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बादशाहत अब डगडमाने लगी है। पिछले कुछ सालों से उनकी बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वो करिश्मा नहीं कर पा रही हैं, जिसकी उन्हें उम्मीद थी। वहीं, बीते साल जीरो की असफलता ने तो शाहरुख खान को ऐसा झटका दिया है कि उन्होंने पांच महीने बाद तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। शाहरूख अब तक एक भी फिल्म साइन नहीं कर पाएं हैं। खबरें तो आई थी कि वो डॉन थ्री की शूटिंग शुरु करने वाले हैं, लेकिन ये खबरें भी अफवाह निकली। फिर शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अभी सिर्फ स्क्रीप्ट पढ़ रहे हैं। उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन अब हम आपको बतादें कि शाहरूख खान एक बिग बजट फिल्म में नजर आ सकते हैं, जिसे पाने के लिए वो जीतोड़ कोशिश में लग गए हैं। ताकि उनके डूबते कॅरियर की नैय्या पार लग जाए।

Read More: बिजली कटौती को लेकर छलका मशहूर शायर इंदौरी का दर्द, ट्वीट कर कहा- 'राहत' दिला दो

सोर्सेस की मानें शाहरुख खान यशराज बैनर की एक्शन पैक्ड फिल्म धूम फोर का हिस्सा बनना चाहते हैं। जी हां सही सुना आपने काफी सालों से खबरें आ रही हैं कि यशराज बैनर धूम फोर पर काम कर रही है। धूम फ्रेंचाइजी वैसे भी दर्शकों की फेवरेट रही है और धूम की अगली कड़ी का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। पहले खबर आई थी इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया है जो कि इस वक्त बॉलीवुड की आईकैंडी बने हुए हैं। फिर खबरें आई कि रणबीर कपूर धूम का हिस्सा होंगे। बीच में खबरें आई थी शाहरुख और रणवीर सिंह पहली बार धूम 4 का हिस्सा बनेंगे, लेकिन मामला जमा नहीं। अब एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म है और सोर्सेस की मानें तो शाहरुख एक्शन पैक्ड फ़िल्म धूम 4 के साथ अपना धमाकेदार कमबैक का मन बना रहे हैं।

Read More: चुनाव ड्यूटी में अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

हालांकि अभी तक इस बारें में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। सुना है शाहरुख खान को पहले भी धूम में खलनायक के रोल के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन बात नहीं बनी। अब शाहरुख फिल्म करने के लिए बेकरार है। वो भी विलेन का दमदार रोल कर सबको हैरान करना चाहते हैं।

Read More: 13 लोगों के साथ वायुसेना का AN 32 विमान लापता, सुखोई-30 और C-130 से 

अब ये तो आप जानते ही हैं कि धूम सीरिज में विलेन काफी डेशिंग स्टाइलिश शातिर और चालक होता है, जो अपने शातिराना अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लेगा। वैस भी शाहरुख न केवल बॉलीवुड में रोमांटिक हीरो के रूप में जाने जाते हैं, बल्कि विलेन के रोल में भी शाहरुख ने खूब वाहवाही बटोरी है। ऐसे में उनका धूम में विलन के रोल में आना फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा, लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। जब तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं होता कुछ भी कहना गलत होगा। अब देखना ये है कि क्या वाकई शाहरुख खान फिल्मी पर्दे पर धूम फोर के साथ धूम मचाते हैं या फिर ये खबर भी सिर्फ अफवाह साबित होती है।

Web Title : shahrukh khan not sign any movie since last 5 month

जरूर देखिये