शैलजा की मौत के पीछे 3300 कॉल की है अहम भूमिका | Shailja Dwivedi Murder:

शैलजा की मौत के पीछे 3300 कॉल की है अहम भूमिका

शैलजा की मौत के पीछे 3300 कॉल की है अहम भूमिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 26, 2018/6:55 am IST

नई दिल्ली। पति पत्नी और वो के बीच  शैलजा की मौत की जाँच कर रही पुलिस को बहुत कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं.पुलिस ने बताया की इस सुराग को ढूंढने में आरोपी मेजर निखिल हांडा और शैलजा द्विवेदी के बीच 3300 कॉल-मैसेज पुख्ता कर रहे हैं कि दोनों के बीच गहरे रिश्ते थे।  

ये भी पढ़ें –नरोदा-पाटिया दंगों में 3 आरोपियों को हाईकोर्ट ने सुनाई 10-10 साल की सजा

 

ज्ञात हो की नारायणा थाना क्षेत्र में शनिवार को मेजर की पत्नी शैलजा की हत्या के बाद मेजर निखिल हांडा स्वम को छिपाने के लिए अपना लोकेशन बदल रहा था।  जिस वक्त पुलिस आरोपित मेजर को गरिफ्तार करी वो ऑफिसर्स मेस में छिपा हुआ था। पुलिस के अनुसार, आरोपित की गिरफ्तारी में दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन से मिली सीसीटीवी फुटेज व शैलजा के मोबाइल की कॉल डिटेल ने अहम भूमिका निभाई।

पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर यह तो अनुमान लगा रही है कि इस कत्‍ल के पीछे है प्‍यार के साथ -साथ 3300 कॉल की कुछ सच्चाई है जिसे मेजर निखिल हांडा से जानना अभी बाकी है। 

ये भी पढ़ें –ट्रेन में महिला यात्री के पहनावे पर आपत्तिजनक टिप्पणी, वायरल हो रहा वीडियो

इस संबंध में  लालकुर्ती थाने के इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया कि दिल्ली के नारायणा थाने के इंस्पेक्टर मनोज कुमार टीम के साथ मेजर निखिल हांडा का जब पीछा कर रहे थे तब उन्होंने बार बार अपने लोकेशन को बदलने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने  कंकरखेड़ा फ्लाईओवर से पहले ही उसे पकड़ लिया 

वेब डेस्क IBC24