शकीला के रूप में रिचा चड्ढा का नया कैलेंडर अवतार,दर्शकों को बोल्ड करने की तैयारी

 Edited By: Renu Nandi

Published on 11 Jan 2019 11:22 AM, Updated On 11 Jan 2019 11:22 AM

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स अपने फिल्मों को प्रमोट करने के लिए अलग -अलग तरीके अपनाने लगे हैं। ऐसे में मल्टी टेलेंटेड हॉट एक्ट्रेस रिचा चड्डा कहा पीछे रहने वाली हैं। उन्होंने भी अपनी आने वाली बोल्ड फिल्म शकीला के प्रमोशन के लिए नया तरीका अपनाया है।

रिचा ने नए साल के कैलेंडर में शकीला की उन फिल्मों को शामिल किया है।जो 90 के दशक में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाई हुई थी।
ज्ञात हो कि फिक्शनल पोस्टर कलेण्डर को प्रस्तुत कर रही हैं रिचा चड्ढा।12 पेज के कलेण्डर में ऋचा का अलग अलग अंदाज़ देखने मिलेगा। जिनमें ऋचा
बहुत ही बोल्ड लुक में नज़र आ रही है।


बता दे कि हर महीने के पृष्ठ में रिचा एक नए अवतार में एक काल्पनिक फिल्म के नाम पर बोल्ड लुक प्रस्तुत करेगी । कैलेंडर उपभोक्ताओं के लिए एक सूचना के साथ आएगा कि इनमें से कोई भी चित्र और पोस्टर किसी भी वास्तविक जीवन से प्रेरित लोगों अथवा वास्तविक फिल्मों से संबंधित नहीं हैं, दर्शक उन्हें बस हल्के फुल्के मज़ाक के तौर पर लें और शकीला की 90 का दशक की भड़कीली दुनिया का आनंद लें।

इसके बारे में रिचा ने बताया, "अभी हमारी फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है और फिल्म के रिलीज से पहले हम कुछ स्पेशल करना चाहते हैं। टीम ने शकीला के साथ-साथ उन फिल्मों को सम्मान देने के बारे में सोचा, जिसमें उन्होंने काम किया है। इसका अंदाज बिल्कुल अनोखा और मज़ाकिया है, और हमें मालूम है कि बहुत से लोग इसे समझ नहीं पाएंगे। लेकिन सिनेमा जगत का एक दूसरा पहलू भी है जो अक्सर दीवानगी भरा और रंग-बिरंगा होता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग इस कैलेंडर में हमारे मज़ाकिया अंदाज के साथ-साथ 90 के पल्प मूवीज़ की दुनिया का आनंद लेंगे!

Web Title : Shakeela makers to launch a first of its kind 90s pulp movies inspired calendar

जरूर देखिये

<