फिर सामने आई दिग्गज गेंदबाज की रंगीनमिजाजी, सेक्स वकर्स के साथ हुए कैमरे में कैद, पड़ोसी ने कहा- आ रही थी ऐसी आवाजें | shane warne once again infamous he has four way romp with his lover and two sex workers

फिर सामने आई दिग्गज गेंदबाज की रंगीनमिजाजी, सेक्स वकर्स के साथ हुए कैमरे में कैद, पड़ोसी ने कहा- आ रही थी ऐसी आवाजें

फिर सामने आई दिग्गज गेंदबाज की रंगीनमिजाजी, सेक्स वकर्स के साथ हुए कैमरे में कैद, पड़ोसी ने कहा- आ रही थी ऐसी आवाजें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 1, 2019/11:59 am IST

नई दिल्ली: अपनी रंग मिजाजी के चलते सुर्खियों में आए दिग्गज गेंदबाज एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न की। वार्न इन दिनों लंदन में हैं और वे एशेज की कॉमेंट्री का लुफ्त उठा रहे हैं। वहीं, खाली समय में वार्न सेक्स पार्टी करते हुए देखे गए हैं। इन्हीं पार्टियों के चलते शेन वॉर्न एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस दिग्गज लेग स्पिनर का लंदन में अपना एक घर है और यहीं पर वह अपनी गर्ल फ्रेंड और दो सेक्स वर्कर्स के साथ दिखाई दिए।

Read More: सांसद रवि किशन बोले- दिग्गी राजा को बोलने दिया जाए, वे जब-जब बोले हैं तब-तब भाजपा को हुआ है फायदा

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शेन वॉर्न का घर मैडा वेल इलाके मे स्थित है। बीते दिनों शेन वॉर्न अपने घर पर अपनी गर्ल फ्रेंड और दो अन्य लड़कियों के साथ देखे गए। बाद में दोनों लड़कियों की पहचान सेक्स वर्कर के रूप में ​की गई।

Read More: छात्र ने लड़की के साथ बनाया प्रिंसिपल का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूले 3 लाख रूपए

मीडिया के अलावा एक अन्य व्यक्ति ने इस बात की पुष्टि की है। इस वाकये की गवाही देने वाले युवक का कहना है कि शेन वॉर्न के घर से जिस तरह की की आवाजें आ रही थी, उन्हें सुनकर कोई भी अंदाजा लगा सकता था कि घर के अंदर क्या हो रहा था। इस शख्स ने बताया कि वॉर्न के घर की खिड़की खुली हुई थी और इसके चलते उनके घर के भीतर का यह शोर साफ-साफ सुनाई दे रहा था। ऐसा नहीं हो सकता कि उनके पड़ोसियों को वॉर्न की इन अश्लील हरकतों के बारे में पता न चला हो।

Read More: जेसीसीजे ने बनाया प्रत्याशी, जोगी ने बताया इन मुद्दों पर लड़ेंगे चुनाव

NBT

Read More: एक ओर देश में मं​दी की मार, दूसरी ओर महंगाई पहुंची आपके द्वार, इतना महंगा हुआ गैस सिलेंडर

वहीं, बाद में शेन वार्न को सेक्स वर्करों को गैराज तक छोड़ते हुए देखा गया है। इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड भी उनके साथ थी। इस दौरान वे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं। इससे पहले वॉर्न के स्विम मॉडल लूसी रोज के क्रश चर्चे भी रहे। वॉर्न तब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कॉमेंट करते दिखे थे।

Read More: बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने जताई चिंता, कहा- भारत लंबी मंदी की तरफ

बता दें वॉर्न इससे पहले भी कई बार अपनी रंगीनमिजाजियों के लिए जाने जाते रहे हैं। वॉर्न ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में खुद यह माना था कि वह अब तक करीब हजार महिलाओं के साथ सो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद वह सिर्फ 5 बार ही पकड़े गए। हेलन कोहेन, एंगेला गलागर, लॉरा सेयर्स, केरी कोलीमोर, लिज हर्ले, क्लोई कॉनरेड के साथ उनके किस्से खूब मशहूर हुए और उनकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी मीडिया में बार-बार छाईं।

Read More: हरतालिका तीज : मैं तुलसी तेरे आंगन की…