बड़ी खबर: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रद्द की बीजेपी के साथ बैठक, बढ़ी तकरार | Shiv Sena chief Uddhav Thackeray canceled meeting with BJP

बड़ी खबर: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रद्द की बीजेपी के साथ बैठक, बढ़ी तकरार

बड़ी खबर: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रद्द की बीजेपी के साथ बैठक, बढ़ी तकरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 30, 2019/6:08 am IST

मुंबई। कौन होगा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री। ये सस्पेंस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, शिवसेना और बीेजेपी में लगातार तकरार बढ़ रही है। अभी अभी सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी के साथ होने वाली बैठक को रद्द करने का ऐलान कर दिया है। उनके इस ऐलान से एक बार फिर से दोनों दलों में तकरार बढ़ गई।

Read More news:जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम की सोनिया गांधी से मुलाकात के बा…

बता दें कि आज शिवसेना और बीजेपी के विधायक दलों की बैठक होने वाली थी। जिसमें दोनों दलों में मुख्यमंत्री को लेकर चर्चा होनी थी। इस मामले में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने पहले से ही यह कह दिया है कि मुख्यमंत्री जब ये कह रहे हैं कि 50-50 के फ़ॉर्मूले पर बात ही नहीं हुई तो बात किस पर होगी। दोनों पार्टियों में बैठक होने का अब सवाल ही नहीं उठता है।

Read More news:मुख्यमंत्री के पिता की तबियत बिगड़ी, निजी हॉस्पिटल में किया गया भर्ती

शिवसेना लगातार ये बोल रही है कि बीजेपी झूठ बोल रही है, जबकि सबके सामने 50-50 के फ़ॉर्मूले पर बात बनी थी, लेकिन अब भाजपा की खराब नियत सामने आ रही है। दोनों पार्टियों के खींचातान के बीच महाराष्ट्र में नई सरकार बनते नजर नहीं आ रही है। ऐसे में अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि बीजेपी शिवसेना का समर्थन लेकर किस तरह सरकार बनाती है। या​ फिर शिवसेना कैसे विधायकों को अपनी ओर करते हैं। बता दें कि इधर आज बीजेपी विधायकों की भी बैठक होगी जिसमें विधायक दल का नेता चुना जाएगा। शिवसेना नेता भी आज मौजूदा हालात पर चर्चा के लिए मिलेंगे। इसके अलावा NCP के नेताओं की भी आज बैठक होने वाली है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/E92LTwSiz0U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers