सांसद संजय राउत ने सदन में पूछा- क्या भाभीजी का पापड़ खाकर ठीक हुए कोरोना मरीज? | Shiv Sena MP Sanjay Raut Rajya Sabha Did Corona patient recover after eating Bhabhi Ji papad

सांसद संजय राउत ने सदन में पूछा- क्या भाभीजी का पापड़ खाकर ठीक हुए कोरोना मरीज?

सांसद संजय राउत ने सदन में पूछा- क्या भाभीजी का पापड़ खाकर ठीक हुए कोरोना मरीज?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 17, 2020/10:34 am IST

नई दिल्ली: संसद का मानसून सत्र लगातार जारी है, सत्र में चीन के साथ सीमा विवाद, कोरोना संक्रमण, बेरोजगारी, जीएसटी सहित कई अन्य मुद्दों पर चर्चा जा रही है। इसी कड़ी में सत्र के चौथे दिन राज्यसभा में विभिन्न राजनीतिक दलों के सांसदों ने कोरोना महामारी से सामूहिक रूप से निपटने और पक्ष-विपक्ष के आरोप से बचने के लिए समूहिक रूप से जोर दिया। सदन में चर्चा के दौरान आप सांसद ने भाजपा सासित राज्यों में कोरोना काल में फायदा उठाकर घोटाला करने का आरोप लगाया है। तो वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने कोरोना नियंत्रण को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार की पीठ थपथपाई है।

Read More: चुनाव को लेकर राजधानी के नगर निगम के वार्डों का हुआ आरक्षण, देखें

सदन को संबोधित करते हुए सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि कोरोना संक्रमण के चलते ऐसे दिन भी देखने को मिलेगा। किसी के परिवार का कोई सदस्य संक्रमित है और वह अस्पताल में है। ऐसे लोगों को दर्द समझना पड़ेगा। सांसद राउत ने बताया कि उनकी मां और भाई भी कोरोना से जूझ रहे हैं और आईसीयू में हैं। ऐसे हालात में भी जनता की सुध लेने जनप्रतिनिधियों को लोगों के बीच जाना ही होता है।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर निकली भर्ती, जानिए पूरी डिटेल

सांसद राउत ने आगे कहा कि यह समय राजनीतिक लाड़ई का नहीं, बल्कि संक्रमितों की जिंदगी बचाने की लड़ाई है। इस संकट के दौरान भी महाराष्ट्र सरकार की निंदा व खिंचाई की गयी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की इसी बीमारी के कारण मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के ही एक नेता ने दावा किया था कि वहां अव्यवस्था के कारण चेतन चौहान की मौत हो गई। धारावी जैसे बड़े क्षेत्र में हमने काफी हद तक संक्रमण पर काबू पा लिया है।

Read More: ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद हाईकोर्ट पहुंची रकुलप्रीत, खबरों पर रोक लगाने की मांग.. कोर्ट ने दिए ये निर्देश

अपने संबोधन के अंतिम चरण में संजय राउत ने पूछा कि मैं सदस्यों से पूछना चाहता हूं कि इतने लोग कैसे ठीक हुए? क्या लोग भाभी जी के पापड़ खाकर ठीक हो गए? बता दें कि बीते दिनों कोरोना संक्रमण से बचने को लेकर बीकानेर से सांसद और केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने भाभीजी नाम के पापड़ की लॉन्चिंग करते हुए कहा था कि यह पापड़ कोरोना वायरस के संकमण से बचाव में कारगर साबित होगा। उन्होंने कहा था कि यह पापड़ एंटी बॉडी का काम भी करेगा।

Read More: दो नाबालिग लड़कियों ने की आत्महत्या, एक ही फांसी के फंदे पर मिली लाश

 
Flowers