शिवसेना ने दिखाई भाजपा की 'औकात'!, कहा- दोस्ती उन्हीं से बनाओ जो निभाने की... | Shiv Sena target BJP. share Bala Saheb Thakrey's Pic on Social media

शिवसेना ने दिखाई भाजपा की ‘औकात’!, कहा- दोस्ती उन्हीं से बनाओ जो निभाने की…

शिवसेना ने दिखाई भाजपा की 'औकात'!, कहा- दोस्ती उन्हीं से बनाओ जो निभाने की...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 4, 2019/1:36 am IST

मुंबई: विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद महाराष्ट्र में सियासी घमासान चरम पर है। संयुक्त रूप से चुनावी मैदान में उतरी भाजपा-शिवसेना के बीच परिणाम आने के बाद से ही दोनों दलों के बीच मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर खींचा-तानी की स्थिति बनी हुई है। इन सब से दूर शिवसेना सांसद संजय राउत लगातार सोशल मीडिया के जरिए भाजपा पर करारा प्रहार कर रहे हैं। रविवार को भी उन्होंने अपने फेसबुक के माध्यम से भाजपा पर हमला किया है। साथ ही उन्होंने शिवसेना के संस्थापक बाल साहब ठाकरे की तस्वीर भी शेयर की है।

Read More: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा प्रदेश के सभी सांसद नपुंसक हैं…प्रदेश सरकार को बदनाम करने की कोशिश

संजय ने अपने फेसबुक पर बाल साहब ठाकरे की तस्वीर शेर करते हुए लिखा है कि दोस्ती उन्हीं से बनाओ जो निभाने की औकात रखते हों। हालांकि संजय ने अपने इस पोस्ट में खुलकर भाजपा का नाम नहीं लिया है, लेकिन लंबे समय से भाजपा पर अप्रत्यक्ष वार कर रहे हैं। वे शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए भी बीजेपी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। वहीं, वे कई बार दावा कर चुके हैं कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा।

Read More: शिवसेना का नया पैतरा, कल राज्यपाल से मिलकर भाजपा को मौका देने की करेगी मांग, ये है बड़ी वजह

Read More: पूर्व जनपद अध्यक्ष के पति पर दुष्कर्म का आरोप, होटल में महिला को 5 दिनों तक रखा बंद

वहीं, दूसरी ओर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सोमवार को दिल्ली रवाना हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि वे आज भाजपा प्रमुख अमित शाह से मुलाकात कर महाराष्ट्र की स्थिति से अवगत कराएंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे। सूत्रों का यह भी कहना है कि एनसीपी चीफ शरद पवार भी आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे और महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चर्चा करेंगे।

Read More: सीएम ने ट्वीट कर साधा केंद्र सरकार पर निशाना, ‘हिटलर के 45 हजार प्रशिक्षित जासूस थे….आदत पुरानी हो तो नही जाती’

 
Flowers