शिवसेना कार्यकर्ता को रास नहीं आया गठबंधन, इस्तीफे के साथ कहा- अंतरात्मा नहीं देती कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति | Shiv Sena Worker Quits Party Over Uddhav Joining With Congress And Ncp

शिवसेना कार्यकर्ता को रास नहीं आया गठबंधन, इस्तीफे के साथ कहा- अंतरात्मा नहीं देती कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति

शिवसेना कार्यकर्ता को रास नहीं आया गठबंधन, इस्तीफे के साथ कहा- अंतरात्मा नहीं देती कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 27, 2019/5:25 am IST

मुंबई: लंबे सियासी ड्रामे के बाद अंतत: महाराष्ट्र में आज सरकार का गठन हो जाएगा। महाराष्ट्र में शिवसेना—कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार बन रही है। वहीं, सीएम की कुर्सी पर उद्धव ठाकरे विराजमान होंगे। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि एक शिवसेना कार्यकर्ता को शिवसेना का कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिलाना रास नहीं आया और उसने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर अपने इस्तीफे का ऐलान किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि जो मेरे श्रीराम का नहीं है (कांग्रेस), वो मेरे किसी काम का नहीं है।

Read More: पूर्व सीएम अजीत जोगी का जाति मामला, बहस पूरी हुई, आज कोर्ट करेगा अंतिम सुनवाई

शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने इस्तीफे का ऐलान करते हुए लिखा है कि मेरी अंतरात्मा और विचारधारा कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति नहीं देती। उन्होंने आगे लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से मेरा पक्ष जानना चाहते थे, अब मुझे अपनी बात साफ तरीके से कहने दो। जो मेरे श्री राम का नहीं है (कांग्रेस), वो मेरे किसी काम का नहीं है। एक बार फिर प्यार और सम्मान के लिए आदित्य भाई को धन्यवाद। आपके साथ काम करने में मजा आया।

Read More: रॉयल्टी की दरों में हो सकती है 10 से 15 फीसदी बढ़ोतरी, कैबिनेट बैठक में प्रस्ताव पर लग सकती है अंतिम मुहर

Read More: जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, जब्त किया 1671 क्विंटल धान, कीमत 42 लाख रुपए

अपने एक अन्य ट्वीट में सोलंकी ने लिखा है कि मैंने कभी किसी पद या टिकट की मांग नहीं की। महाराष्ट्र में सरकार बनने और शिवसेना का मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई। लेकिन मेरी आत्मा मुझे कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति नहीं देती है। यह मेरे पद, मेरी पार्टी और साथियों के लिए सही नहीं होगा। कहावत है कि जब जहाज डूबता है तो सबसे पहले चूहे कूदकर भागते हैं। लेकिन मैं अपनी पार्टी को जब छोड़ रहा हूं जब वह शीर्ष पर है।

Read More: 21 आयकर अफसरों को जबरन रिटायर किया गया, दो एमपी के भी शामिल, भ्रष्टाचार और सीबीआई जांच में घिरे थे सभी

Read More: उद्धव ठाकरे का 28 को राज तिलक, शपथ ग्रहण समारोह में मोदी-शाह को भी न्योता