आज शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, गेहूं की नीलामी सहित इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर | Shivraj cabinet Meeting: Important meeting of Shivraj cabinet today

आज शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, गेहूं की नीलामी सहित इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

आज शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, गेहूं की नीलामी सहित इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : March 9, 2021/3:38 am IST

भोपाल: विधानसभा के बजट सत्र के बीच सीएम शिवराज ने मंगलवार को मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। बैठक सुबह 9.45 बजे विधानसभा भवन में होगी। बताया जा रहा है कि कैबिनेट बैठक के दौरान 6 लाख टन गेहूं की नीलामी सहित कई अन्य अहम प्रस्तावों पर चर्चा होगी और उन पर मुहर लगेगी।

Read More: नगर निगम ने बंद किया 22 टंकियों में पानी की सप्लाई, शहर के कई इलाके रहेंगे प्रभावित, जानें ये वजह

मिली जानकारी के अनुसार शिवराज कैबिनेट की इस अहम बैठक में आज  6 लाख टन गेंहू नीलामी, सड़कों के लिए 5 सौ करोड़ रु का लोन और SBI से लोन लेने के लिए शासन की गारंटी सहित अन्य कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा होगी। बता दं कि मध्यप्रदेश में 2 साल पहले गेहूं की खरीद न्यूनतम समर्थन मूल्य पर हुई थी।

Read More: आज से रेलवे का रिजर्वेशन काउंटर फिर करेगा काम, देर रात कोलकाता स्थित कार्यालय में आगजनी से सर्वर में आई थी परेशानी

वहीं, दूसरी ओर सदन में आज विपक्ष कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है। विपक्ष सदन में बिजली संकट समेत अधिग्रहित भूमि, ठेका श्रमिकों को निकालने का मुद्दा उठाएगा। विधायक दिलीप गुर्जर, कुणाल चौधरी नागदा में ठेका श्रमिकों को निकालने का मुद्दा उठाएंगे। देवास में NH के लिए अधिग्रहित भूमि का मुद्दा उठेगा। अधिग्रहित भूमि के मुआवजे में अनियमितता के मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार से सवाल करेगा। इसके अलावा निवाड़ी, टीकमगढ़ में बिजली संकट का मुद्दा भी उठेगा।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे कांग्रेस में वापसी? आखिर राहुल गांधी ने क्यों कही ये बातें