मंत्रालय में होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक, इन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर होगी चर्चा | Shivraj cabinet meeting will be held in the ministry, these important points will be discussed

मंत्रालय में होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक, इन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर होगी चर्चा

मंत्रालय में होगी शिवराज कैबिनेट की बैठक, इन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 12, 2021/2:14 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक बुलाई है। कैबिनेट की बैठक में 15 अहम बिंदुओं पर चर्चा होगी। 10 महीने बाद मुख्यमंत्री शिवराज वर्चुअल बैठक न करके मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक बुलाई है। सीएम के साथ सभी मंत्री मौजूद रहेंगे।

Read More News:  ‘गुंडा टैक्स’ नहीं मिलने पर बदमाशों ने व्यापारी के दुकान पर फेंका बम, भड़के दुकानदारों ने अनिश्चितकाल के लिए बंद किया 

बैठक में मुख्यमंत्री प्रमुख रूप से सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत फोर्टिफाइड चावल वितरण किए जाने की योजना पर विचार किया जाएगा। इसके साथ ही केंद्र प्रवर्तित योजनाओं में आत्मनिर्भर भारत के तहत प्रधानमंत्री सूक्ष्म खाद्य उद्यम योजना पर विचार किया जाएगा।

Read More News:  मकान मालिक ने की किराएदार की हत्या, 1 हजार रुपए किराया बढ़ाने के लिए दोनों के बीच हुआ था विवाद 

कैबिनेट में राज्यपाल सचिवालय में हाउस होल्ड स्थापना के लिए स्वीकृत अस्थाई पदों और मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की स्थापना के लिए अस्थायी स्वीकृत पदों की अवधि बढ़ाए जाने पर विचार किया जाएगा। इसके साथ अन्य महत्वपूर्ण विषयों को लेकर कैबिनेट में चर्चा होगी।

Read More News:  CG Ki Baat: बस्तर के लिए ’बघेल’ फार्मूला! आखिर वो कौन सा विकल्प है, जिससे बस्तर में शांति बहाल हो  

 
Flowers