पैतृक ग्राम जैत में रविवार को होगा शिवराज के पिता का अंतिम संस्कार | Shivraj father funeral will be on Sunday in Paternal Village Jait

पैतृक ग्राम जैत में रविवार को होगा शिवराज के पिता का अंतिम संस्कार

पैतृक ग्राम जैत में रविवार को होगा शिवराज के पिता का अंतिम संस्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : May 25, 2019/1:56 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पिता के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर रात 12.30 बजे भोपाल लाया जाएगा। रविवार सुबह 9 बजे तक पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे। इसके बाद प्रेम सिंह की पार्थिव देह उनके पैतृक गांव जैत ले लाई जाएगी।

उनका अंतिम संस्कार पैतृक ग्राम जैत में दोपहर 4 बजे नर्मदा नदी के तट पर किया जाएगा। बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान का शनिवार दोपहर निधन हो गया है। उन्होंने मुम्बई के लीलावती अस्पताल में अंतिम सांस ली। वे लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे, लीलावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी ने की CM पद से इस्तीफे की पेशकश, कविता लिखकर मोदी पर निशाना भी साधा 

पिता के निधन की खबर के बाद शिवराज सिंह मुम्बई के लिए रवाना हो गए थे। वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक ट्वीट कर पूर्व सीएम शिवराज सिंह के पिता के निधन पर शोक जताया है। सीएम कमलनाथ ने कहा है कि, परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं है। दुख की इस घड़ी में हम सभी परिवार के साथ हैं। ईश्वर मृत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे, और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।