शिवराज ने सीबीआई-ममता विवाद पर दिया बयान-बड़े नामों का खुलासा होने से डरी सरकार

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 04 Feb 2019 04:24 PM, Updated On 04 Feb 2019 04:24 PM

भोपाल। पश्चिम बंगाल में सीबीआई और प्रदेश सरकार के बीच हुए विवाद ने पूरे देशो को दो गुटों में बांट कर रख दिया है। अब ये विवाद मोदी बनाम महागठबंधन बनता नजर आ रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की घटना लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नही।

पढ़ें-IBC-24ममता बनर्जी और सीबीआई में टकराव,पूरे पश्चिम बंगाल में टीएमसी का प्रदर्शन, सीबीआई 

शारदा घोटाले में सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद ही कार्रवाई हो रही है। ऐसे में सीबीआई को जांच करने से रोकना सर्वोच्च न्यायलय की अवमानना है। ममता पर सवाल उठाते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि सीबीआई की जांच पूरी होने पर बडे बड़े नामों का खुलासा होने के डर से ही इस जांच को रोका जा रहा है। केवल इतना ही नहीं वहां की सरकार बीजेपी की बढती लोकप्रियता से डर गई है। इसलिए बीजेपी नेताओं की सभाएं रोके जाने का भी प्रयास लगातार किया जा रहा है।

पढ़ें-IBC-24सुप्रीम कोर्ट ने दी कोलकाता पुलिस को चेतावनी, सबूत से 

आपको बतादें शारदा घोटाला मामले की पूछताछ कमिश्नर से गई सीबीआई की टीम को हिरासत में ले लिया गया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इसे पीएम मोदी की साजिश करार देकर धरने पर बैठ गईं। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। सीबीआई जांच के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने कई ट्रेनों को भी रोका गया।

Web Title : Shivraj gave statement on CBI-Mamta controversy

जरूर देखिये